Road Accident: खड़ी बस में जा भिड़ी तेज रफ्तार DCM, 6 की मौत, 25 घायल

Road Accident:  कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर के पास गुरुवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 25 से ज्‍यादा लोग घायल हैं. हादसे में सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां 10 यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई.

जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर से एक अनुबंधित बस कुशीनगर से पडरौना जा रही थी. तभी अचानक जगदीशपुर के मालपुर के पास बस का टायर पंक्चर हो गया. बस को किनारे खड़ी कर ड्राइवर और कंडक्टर सवारियों को दूसरे बस में शिफ्ट कर रहे थे, तभी तेज रफ़्तार डीसीएम ने बस में टक्कर मार दी. यह टक्कर इतना जबरदस्त था कि मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं अभी मौतों के आकडे बढने की उम्‍मीद जताई जा रही है.

बस में सवार बीटेक छात्र की मौत, बहन घायल 
वहीं, बस में दो भाई बहन भी यात्रा कर रहे थे. जिसमें भाई झांसी से बीटेक कर रहा था जबकि बहन रायबरेली से बीटेक कर रही थी. दोनों दीपावली के मौके पर घर जा रहे थे.  तभी यह Road Accident हो गया. इस हादसे में भाई की मौत हो गई जबकि बहन गंभीर रूप से घायल है. बताया जा रहा है कि हादसे के शिकार हुए अधिकांश लोग दीपावली पर घर जा रहे थे.

ये भी पढ़े:- Dhanteras 2023: धनतेरस के दिन भूलकर भी घर में न लाएं ये चीजें, रूक सकती है बरकत

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *