UP: पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी पर जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

Raibareilly: पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी दिलीप मौर्य के कार पर गुरूवार की रात कुछ अज्ञात लोगों ने ईंट-पत्थरों से जानलेवा हमला किया. गनीमत ये रही कि इस हमले में स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी दिलीप मौर्य बाल-बाल बच गए. यह पूरा मामला पास ही में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल दिलीप मौर्य ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर कर कार्रवाई की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक, कस्बा के बस स्टॉप निवासी दिलीप मौर्य पूर्व कैबिनेट मंत्री व सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी बताए जाते हैं. जो पूर्व मंत्री के कार्यों के देखरेख से लेकर चुनाव से लेकर अन्य कार्यों में उनका प्रतिनिधित्व करते हैं. बताया जा रहा है कि गुरूवार की रात वह किसी कार्य से अमेठी जनपद के जामों स्थित एमसी गोपाल सिंह की कोठी पर मुलाकात के लिए गए थे.

Raibareilly: बाइक से आए हमलावर 

दिलीप मौर्य ने बताया कि उनके बस स्टैंड पहुंचते बाइक से आए तीन हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर ईंट-पत्थर बरसाने लगे. अचानक हुए इस हमले में उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई. गनीमत रही की दिलीप मौर्य बाल-बाल बच गए. हमले के बाद शुक्रवार की सुबह दिलीप मौर्य ने कोतवाली पहुंचकर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी. वहीं, कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मामले की तहरीर मिली है. फिलहाल, घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे हैं और जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार का लिया जाएगा.

इसे भी पढ़े:-Delhi Traffic Advisory: आज किसानों का भारत बंद…, घर ने निकलते वक्‍त जान लें ट्रैफिक एडवाइजरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *