Delhi Traffic Advisory: आज किसानों का भारत बंद…, घर ने निकलते वक्‍त जान लें ट्रैफिक एडवाइजरी

Bharat Bandh: एमएसपी समेत अन्य कई मांगों को लेकर आज किसानों का भारत बंद है., जिसके चलते दिल्ली-एनसीआर में आवागमन के लिए लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, दिल्‍ली पुलिस ने भी किसानों को रोकने के लिए दिल्ली के बॉर्डरों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है. साथ ही दिल्ली ट्रैफिक पुलिक की तरफ से ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी कर दी गई है.

बता दें कि ‘ग्रामीण भारत बंद’ का आह्वान संयुक्त किसान और किसान मजदूर मोर्चा ने किया है. ऐसे में आज घर से निकलने से पहले ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी जरूर पढ़ लें. तो चलिए जानते है कि आज कौन से रास्ते बंद हैं और किन रास्तों को डायवर्ट किया गया है.

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली-एनसीआर में दूर दूर तक जाम ही जाम

राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में आज सुबह ऑफिस टाइम शुरू होते ही सड़कों पर जाम की स्थिति बनी हुई है. दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर दूर दूर तक केवल जाम ही जाम नजर आ रहा है. वहीं, गौतम बौद्ध नगर पुलिस के मुताबिक, किसान संगठनों द्वारा बुलाए गए भारत बंद के मद्देनजर जिले में धारा 144 लागू कर दी है. जिसमें अनधिकृत सार्वजनिक सभाओं पर प्रतिबंध भी शामिल है.

इसके अलावा, पुलिस बल को अलग अलग स्थानों पर तैनात किया गया है. वहीं, बॉर्डर एरिया में चेकिंग बढ़ा दी गई है साथ ही अतिरिक्त सतर्कता बरते जानें के निर्देश भी दिए गए है.

इसे भी पढ़े:-Aaj Ka Rashifal: आज कर्क, सिंह और मीन राशि जातकों को मिलेगा भरपूर लाभ, जानिए सभी राशियों का हाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *