Murder: जलालाबाद नगर पालिका अध्यक्ष के साले की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Murder: शाहजहांपुर की जलालाबाद नगर पालिका परिषद के चेयरमैन शकील खान के साले निहाल खान  की बुधवार की देर रात करीब 10 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई. कहा जा रहा है कि चेयरमैन के भाई कामिल और निहाल में किसी बात को लेकर अनबन हुई. जिसके बाद कामिल ने अपनी रायफल से निहाल को गोली मारी है. हालांकि इस वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी देहात मनोज अवस्थी ने मौका-मुआयना किया.

Murder: कामिल ने मारी गोली

जानकारी के अनुसार, जलालाबाद के सुल्तानपुर गांव के रहने वाले निहाल खान कुछ वर्ष पहले मुंबई में जाकर बस गए थे. वहीं, रविवार को चेयरमैन शकील खान के बेटे और निहाल के भांजे अब्दुल रज्जाक की शादी थी, जिसमें शामिल होने के लिए निहाल अपने परिवार के साथ आए थे.
लेकिन कार्यक्रम के दौरान खाना खाने को लेकर कामिल और निहाल में विवाद हो गया. थोड़ी ही देर में वाद विवाद इतना बढ़ गया कि कामिल ने निहाल के ऊपर लाइसेंसी राइफल तानकर गोली चला दी.

Murder: घटना के बाद मची भगदड़

फायर निहाल के गाल से होते हुए कनपटी से निकल गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. शादी कार्यक्रम में इस घटना के बाद भगदड़ मच गई. वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कामिल की तलाश शुरू की गई. साथ ही एसपी देहात मनोज अवस्थी भी मौके पर पहुंचे और मामले की पड़ताल की. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि एसपी देहात मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि नगर पालिका के चेयरमैन के भाई ने गोली मारकर हत्या की गई है. इसके लिए तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. वहीं, आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं

इसे भी पढ़े:- India-China: भारत-चीन के बीच 21वीं कोर कमांडर स्तर की बैठक, सीमावर्ती क्षेत्रों में शांति और स्थिरता पर बनी सहमति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *