Mathura: राधा अष्टमी पर बड़ा हादसा, दर्शन के लिए गए दो श्रद्धालुओं की मौत, CM योगी ने जताया दुख

Mathura News: उत्‍तर प्रदेश के मथुरा में राधाष्‍टमी पर बड़ा हादसा हो गया है. बरसाना में लाडली जी मंदिर में अभिषेक दर्शन के दौरान दम घुटने से दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई. इससे पहले शुक्रवार शाम भीड़ के दबाव में दो महिला और एक पुरुष श्रद्धालु बेहोश हो गए थे. बता दें कि मंदिर में लाखों की संख्‍या में भक्‍त दर्शन करने आ रहे हैं. इस दौरान भीड़ के दबाव में दम घुटने से एक महिला और एक बुजुर्ग पुरूष की मौत हो गई. मृतक महिला शुगर से पीड़ित बताई जा रही है.

मृतक महिला की पहचान राजमणि पत्नी शिव के रूप में हुई है, जो भोला पूरा बल्दी तबाकू वाली गली प्रयागराज की रहने वाली हैं. वे राधाष्टमी पर मथुरा आई थीं और एक धर्मशाला में ठहरी थीं. उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई. अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। वहीं 70 वर्षीय बुजुर्ग की कटारा पार्क पुराना बस स्टैंड के पास भीड़ के दबाव में तबीयत बिगड़ गई. अस्पताल में उनकी भी मौत हो गई. पुलिस ने दोनो शवों को पोस्‍टमार्ट्म के लिए मथुरा भेजा दिया.

सीएम योगी ने जताया हादसे पर दुख

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने लाडली जी मंदिर में हुए हादसे पर दुख व्‍यक्‍त किया है. उन्‍होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की, साथ ही दुर्घटना में घायल होने वाले श्रद्धालुओं को उचित इलाज कराए जाने के निर्देश दिए हैं. उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ होने की कामना की है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *