स्‍कूटी सवार छात्रा को ट्रक ने मारी टक्‍कर, भागने के चक्‍कर में कुचला सिर, मौत

Kanpur accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में कंपनी सेक्रेटरी (सीएस) की कोचिंग पढ़कर घर लौट रही एक छात्रा घर लौट रही थी, तभी सीसामऊ थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इस घटना (Kanpur accident) के बाद छात्रा सड़क पर जा गिरी. लेकिन चालक ने भागने के चक्कर में छात्रा को ट्रक से कुचल दिया, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने झकरकटी से चालक को पकड़कर ट्रक भी बरामद कर लिया है.

Kanpur accident: क्‍या है मामला

रायपुरवा क्षेत्र के कारवालोनगर निवासी राजकुमार माहेश्वरी फजलगंज में निजी कंपनी में एकाउंटेंट हैं. उनकी छोटी बेटी नंदिनी (19) स्वरूपनगर स्थित एक कोचिंग सेंटर से सीएस की तैयारी कर रही थी. बुधवार दोपहर स्कूटी से नंदिनी कोचिंग से घर लौट रही थी कि अचानक जीटी रोड पर जरीबचौकी से आगे बांकेबिहारी कंपाउंड के सामने ट्रक ने टक्कर मार दी. 


इसके बाद छात्रा को कुचलकर भागे रहे चालक को पुलिस ने राहगीरों की मदद से झकरकटी पुल के पास पकड़ लिया. राहगीरों का कहना है कि ट्रक चालक नशे की हालत में था. पुलिस ने उसका मेडिकल कराया है.  वहीं, एसीपी सीसामऊ श्वेता ने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है. ट्रक आवश्यक सेवाओं से जुड़ा है. उसके पास से यातायात पुलिस की तरफ से दिया गया एंट्री पास भी मिला है. बता दें कि ट्रक चालक पनकी में माल उतारकर लौट रहा था.

पिता ने दिवाली में दिलाई थी स्कूटी

हादसे की (Kanpur accident) सूचना पर मौके पर पहुंचे पिता राजकुमार बेटी का शव देखते ही बदहवास हो गए। उन्‍होंने बताया कि बेटी पढ़ने में तेज थी. उसे सीएस की कोचिंग जाने में काफी दिक्‍कत होती थी. इसी कारण दीपावली पर उसे नई स्कूटी दिलाई थी. मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार छात्रा जब स्कूटी के साथ यू टर्न ले रही थी, उसी दौरान ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी दी. जिससे वो जमीन पर गिर गई इस दौरान उसका हेलमेट सिर से निकल गया. इसके बाद ट्रक के एक पहिये के नीचे हेलमेट आ गया जबकि दूसरा पहिया उसके सिर के ऊपर से निकल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी  पढ़े:-Hockey: हार्दिक बने प्‍लेयर ऑफ द ईयर, सविता तीसरी बार FIH के वार्षिक पुरस्कार से सम्मानित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *