Bahraich Accident: बाइक और पिकअप की जोरदार टक्‍कर, पति-पत्नी सहित दो बच्चों की मौत

Bahraich News: उत्‍तर प्रदेश के बहराइच से दर्दनाक सड़क हादसे के खबर है. यहां बाइक और पिकअप की जोरदार भिड़त में बाइक सवार पति पत्‍नी सहित दो बच्‍चों की मौत हो गई. वहीं चार अन्‍य बच्‍चे घायल हो गए. हाइसे का सूचना मिलने पर मौक पर पुलिस पहुंची. घायलों को अस्‍पताल भेजवाया.  

जानें पूरा मामला

बहराइच (Bahraich) में बीती रात 10:30 बजे करीब छह बच्चों और पत्नी को ससुराल लेकर जा रहे युवक की बाइक और पिकअप वाहन में टक्कर हो गई. हादसे में मौके पर ही पति पत्‍नी की मौत हो गई, जबकि आठ साल व एक महीने की बेटी ने लखनऊ ले जाते समय दम तोड दिया. अन्‍य चार बच्चों का इलाज चल रहा है. अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने इस घटना का निरीक्षण किया.

रामगांव थाना क्षेत्र के काजीजोत अकेलवा बाजार निवासी दुर्गेश की ससुराल हरदी थाना क्षेत्र के ग्राम करेहना में है. सोमवार रात को दुर्गेश बाइक से अपनी पत्नी शकुंतला और छह बच्चों को लेकर ससुराल कनेहरा जा रहा था. कोतवाली देहात अंतर्गत नानपारा बाईपास सब्जी मंडी के पास त्रिमुहानी रोड पर रात 10.30 बजे पिकअप ने बाइक में टक्‍कर मार दी. दंपति की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई.

बाइक सवार छह बच्चे लक्ष्मी (12), कोमल (09), मनीषा (6), शिवांगी (4) सजल (08)  और रागिनी (एक माह) घायल हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. रात 11बजे अस्पताल चौकी में तैनात सिपाही अखिलेश कुमार वर्मा, नीलेश ने तत्काल एंबुलेंस से बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से रागिनी और सजल को लखनऊ रेफर कर दिया. लखनऊ ले जाते समय रास्ते में ही इनकी मौत हो गई. अन्य का इलाज चल रहा है. दुर्घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉक्टर पवित्र मोहन त्रिपाठी ने जिला अस्पताल पहुंच कर भर्ती बच्चों का हाल जाना.

ये भी पढ़ें :- Lucknow: लौह पुरुष की जयंती पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन, रक्षामंत्री और CM योगी ने किया शुभारंभ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *