Badaun Accident: स्कूल बस और वैन की जबरदस्त टक्कर, तीन बच्चों समेत चार की मौत, 16 घायल

Badaun Accident: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में सोमवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. यहां बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस और स्कूल वैन की  जोरदार भिड़त हो गई. जिसमें स्कूल बस ड्राइवर और तीन बच्चों की मौत हो गई. जबकि 15 से अधिक बच्चे घायल बताए जा रहे है. कई बच्चों की हालत बेहद गंभीर है. बताया गया कि मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है.

घटना की सूचना मिलते ही डीएम मनोज कुमार और एसएसपी डॉ. ओपी सिंह प्रशासनिक अमले के साथ घटनास्थल पहुंचे. डीएम ने बताया कि जिले के म्याऊं थाना क्षेत्र में स्कूल बस और वैन की टक्कर हुई है. हादसे में अभी बस चालक और दो छात्रों की मौत की पुष्टि हुई है. 16 छात्र घायल हैं. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायल बच्चों के बेहतर उपचार के लिए चिकित्सकों को निर्देश दिए गए हैं. वहीं, एक छात्रा को भी मृत घोषित कर दिया गया है.

हादसे में इनकी हुई मौत 
हादसे में हर्षित पुत्र ओमेंद्र निवासी लाभारी, पारुल/ खुशी पुत्री हरवंश नवीगंज, अमित पुत्र मोरपाल निवासी ग्योति, और स्‍कूल बस चालक ओमेंद्र  गांव लाभारी की मौ‍त हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार, कस्बा म्याऊं स्थित एसआरपीएस स्कूल की वैन और सत्यदेव इंटर कॉलेज की बस गांवों से बच्चों को लेकर जा रही थी. नवीगंज के पास स्कूल बस और वैन की जबरदस्‍त टक्कर हो गई. हादसा होते ही घटनास्थल पर हड़कंप मच गया गया. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भेजा, जिनका इलाज चल रहा है.
अस्पताल में मची चीख-पुकार 
हॉस्पिटल में बस चालक ओमेंद्र निवासी गांव लभारी और तीन बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया. मृतक बच्चों में एक बस चालक ओमेंद्र का बेटा भी था. जानकारी मिलते ही मृतक बच्चों के परिजन अस्पताल पहुंचे. मासूम बच्‍चों के शवों को देखकर अस्‍पताल में चीख-पुकार मच गई. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें:- Liquor Scam Case: मनीष सिसोदिया को बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *