Road Accident: टैंकर-ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत, दो लोगों की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

Anupshahr news: यूपी के अनूपशहर-बुलंदशहर मार्ग पर कोतवाली क्षेत्र के पास ईंट से लदे ट्रैक्‍टर-ट्राली से एक तेज रफ्तार टैंकर की टक्‍कर हो गई. यह टक्‍कर इतना जबरदस्‍त था कि ट्रैक्‍टर के आगे का हिस्‍सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया. इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है.

ट्रैक्‍टर चालक को झपकी आने के वजह से हुआ हादसा

अब की मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक शाहिद पुत्र साबू (30) निवासी गांव शेरपुर गांव के ही माहिद, रिहान व सलमान के साथ गांव मऊ स्थित एक भट्ठे से ट्रैक्टर में ईट भरकर जहांगीराबाद ईट उतारने के लिए जा रहे थे, तभी अचानक बुलंदशहर की ओर से आ रही तेज रफ्तार टैंकर से भिड़त हो गई. जिसमें शाहिद व टैंकर चालक जरीफ अहमद पुत्र रहीश अहमद (35) निवासी मोहल्ला सहवाजपुर थाना सहसवान जिला बदायूं की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं, ट्रैक्टर सवार माहिद, रेहान, सलमान गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अफरा-तफरी में अनूपशहर सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. इसके साथ ही टैंकर परिचालक तनवीर पुत्र सगीर (25) गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका अनूपशहर सीएचसी में उपचार चल रहा है. वहीं जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि टैंकर चालक को झपकी आने के वजह से ये हादसा हुआ है.

 

शासन द्वारा मृतको को दी जाएगी अनुमन्‍य मदद

इस हादसे के बाद टैंकर परिचालक घायल तनवीर ने हादसे के बारे में बताते हुए कहा कि टैंकर चालक जरीफ आजादपुर मंडी दिल्ली से फल लेकर चंदौसी के लिए जा रहे थे. अनूपशहर के निकट टैंकर चालक जरीफ को झपकी आ गई. जिसके बाद अनियंत्रित टैंकर के सामने से आ रही ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई. वहीं, इस हादसे के मामले में एसडीएम अनूपशहर नवीन कुमार ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के गांव दगरऊ के पास टैंकर-टैक्कर की भिड़ंत हो गई. जिसमें चार लोग घायल हो गये एवं दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई है. फिलहाल शासन द्वारा मृतको को अनुमन्य मदद प्रदान की जाएगी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *