Amroha: दिनभर घर में पड़े रहे पांच शव, पड़ोसियों को भी नहीं लगी भनक

Amroha accident: यूपी के अमरोहा के सैदनगली थाना इलाके के गांव अल्लीपुर भूड़ निवासी रईसुद्दीन के घर में दिनभर पांच लाशें और दो लोग बेसुध पड़े रहे और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. रईसुद्दीन ने जब अपने घर के नंबर पर फोन किया तो किसी ने रिसीव नहीं किया. 

लिहाजा उन्होंने अपने छोटे भाई गबरू को फोन करके पत्नी हुस्न जहां से बात करने के लिए कहा. उसके बाद करीब पांच बजे जैसे ही गबरू घर पहुंचा तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला. तब आसपास के लोगों की भीड़ जमा होने लगी. इसके बाद गबरू समेत कुछ लोग छत से सहारे घर में दाखिल हुए. इस दौरान उन्‍होंने देखा सभी लोग अचेत अवस्था में पड़े हुए थे. तब घटना (Amroha accident) की जानकारी हुई.  

Amroha accident: दम घूटने से हुई मौत

बताया गया कि था अल्लीपुर भूड़ उर्फ ढक्का मोड़ निवासी रईसुद्दीन अभी चार दिन पहले ही ट्रक चलाने काशीपुर गया था. घर में उसकी पत्नी हुस्नजहां, उसकी की बेटी सोनम, बड़ा बेटा जैद, छोटा बेटा माहिर और सिहाली जागीर का रहने वाला साला रियासत, उसकी बेटी महक और धनौरा निवासी साढू़ की बेटी कशिश एक ही कमरे में सोए हुए थे. 

दरअसल, सर्दी से बचने के लिए उन्होंने कमरे में तसले में कोयला जलाया था. अंदेशा लगाया जा रहा है कि सभी की सोते में ही दम घुटने से मौत हो गई. वही, रईसुद्दीन की पत्नी हुस्नजहां और साला रियासत की हालत गंभीर बनी हुई है.

Amroha accident: मामले की जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम

घटना की जानकारी मिलते ही डीएम राजेश कुमार त्यागी और एसपी कुंवर अनुपम सिंह मौके पर पहुंचे. इसके बाद आला अधिकारियों के साथ घटनास्थल का मुआयना किया, जिसके बाद पाया गया कि जिस कमरे में वो सोये थे उसमे तसले में कोयला जलाया गया था, उस स्थान का बारीकी से निरीक्षण किया. वहीं सभी लोग चावल खाकर सोये थे जिसका भी नमूना लिया गया. फिलहाल फॉरेंसिक टीम आगे की जांच में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़े:- श्रीरामलला प्राण-प्रतिष्ठा: 22 जनवरी को यूपी में सार्वजनिक अवकाश का ऐलान, न खुलेंगे स्कूल-कॉलेज; न बिकेगी शराब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *