Rajasthan: शादी से पहले ही दुल्‍हन के 3 भाइयों की मौत, मातम में बदली खुशियां  

Rajasthan: राजस्थान के सीकर जिले से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के लोसल थाना इलाके में शनिवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें तीन जवान भाइयों की मौत हो गई. बता दें कि ये तीनों भाई अपनी बहन की शादी की तैयारियों में व्यस्त थे. इनकी मौत की खबर से शादी की सारी खुशियां मातम में बदल गई.

बताया जा रहा है कि हादसे में मृतक युवकों में एक दुल्हन का सगा भाई और दो ममेरे तथा बुआ के लड़के थे. वहीं, दुल्हन का एक और चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल है. जिसका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. यह शादी रविवार को यानी आज ही होनी थी.

Rajasthan: रात ढाई बजे हुआ हादसा

लोसल पुलिस के मुताबिक, हादसा शनिवार की देर रात करीब ढाई बजे के आसपास हुआ. चारों युवक एक कार में सवार होकर किसी काम से जा रहे थे. इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बड़े पोल में जा घुसी. हादसा इतना भयानक था कि कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौथा गंभीर रूप से घायल हो गया.

Rajasthan: हादसे में तीन लोगों की मौत

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस और लोग मौके पर पहुंचे तथा मृतकों व घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. वहां डॉक्टरों ने तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया और चौथे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार देकर सीकर कल्याण अस्पताल रेफर कर दिया गया.

Rajasthan: दुल्हन का सगा भाई था शीशराम

हादसे में मृतक युवकों में शीशराम ओला (20), धर्मेंद्र जाट (19) और लोकेश जाट (20) शामिल हैं. इनमें शीशराम दुल्हन का सगा भाई बताया जा रहा है. बाकी दोनों दुल्हन के ममेरे और बुआ लड़के थे. जबकि दुल्हन का एक अन्य चचेरा भाई सुनील जाट (15) भी गंभीर रूप से घायल है. उसका सीकर के कल्याण अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़े:- आज ही के दिन हुई थी Facebook की शुरूआत, जानिए कैसा रहा अब तक का सफर  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *