Rajasthan: ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, आधा दर्जन से अधिक लोग हुए बेकाबू बोलेरो के शिकार

Rajasthan Nagaur accident: राजस्थान के नागौर जिले में स्थित डेगाना के सदर बाजार में एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक बोलेरो चालक अचानक हार्ट आने से गाड़ी आगे चल रही शोभायात्रा में जा घुसी, जिससे करीब सात से आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. हालांकि सभी घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि, बोलेरो चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

Rajasthan Nagaur accident: 7-8 लोग गंभीर रूप से घायल 

बता दें कि यह हादसा गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे डेगाना कस्बे के मुख्य बाजार में हुआ. दरअसल, यहां जांगिड़ समाज की तरफ से विश्वकर्मा भगवान की शोभायात्रा निकाली जा रही थी. इस दौरान करवा गली के पास शोभा यात्रा में शामिल लोग चल रहे थे और उनके पीछे धीरे-धीरे एक बोलेरो चल रही थी. तभी बोलेरो चालक ईसान खान (60) को हार्ट अटैक गया. जिससे वह बोलेरो पर नियंत्रण खो बैठा और बेकाबू बोलेरो शोभा यात्रा में चल रहे लोगों को कुचलते हुए सड़क किनारे लगे ठेलों से टकरा गई.

Rajasthan Nagaur accident: बोलेरो चालक की मौत

जानकारी के मुताबिक, हादसे में चार लोगों को ज्यादा चोटें आईं हैं. जिनमें से दो को इलाज के लिए अजमेर और दो को नागौर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लेकिन बोलेरो चालक की हार्ट अटैक के चलते इलाज के दौरान ही मौत हो गई. बता दें कि हादसे में हरिराम (78) निवासी अलतवा और देवकरण (65) निवासी पुंदलोता गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें अजमेर रेफर किया गया है.

और पढ़े:- ISRO की एक और बड़ी सफलता, पृथ्वी की जियोसिंक्रोनस कक्षा में सफलतापूर्वक स्थापित हुआ INSAT-3DS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *