Rajasthan: सीकर में दर्दनाक हादसा, कार-ट्रक की टक्‍कर, जिंदा जले सात लोग

Rajasthan: राजस्‍थान के सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी में एक दर्दनाक हादसे की खबर है. दरअसल, आशीर्वाद चौराहे के पास स्थित पुल पर रविवार दोपहर एक कार और ट्रक की टक्कर में कार सवार सात लोग जिंदा जल गए. बताया जा रहा है कि कार में दो बच्चों और तीन महिलाओं समेत सात लोग सवार थे.

Rajasthan: कैसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, पुल पर तेज रफ्तार में चल रही कार अपने आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई. यह टक्‍कर इतना जोरदार था कि टक्‍कर के बाद तुरंत ही कार में आग लग गई. कार में आग लगने की वजह से लोगों को बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला. और देखते ही देखते कार के साथ ही सातों कार सवार भी जिंदा जल गए.

Rajasthan: पुलिस उपाधीक्षक का बयान

वहीं, सूचना मिलने पर मौके पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक (फतेहपुर सर्कल) रामप्रताप बिश्नोई ने बताया कि कार सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले थे. जो सालासर बालाजी मंदिर से हिसार जा रहे थे. इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए.

Rajasthan: कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. फिलाहल कार सवार सभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. वहीं, मौके पर मौजूद फतेहपुर शेखावाटी पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी है.

इसे भी पढ़े:-Iran Air Strike: 185 ड्रोन, 110 बैलिस्टिक और 36 क्रूज मिसाइल…, ईरान के हमले से इजरायल में दहशत, दुनियाभर में मची खलबली  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *