Firing Case: राजस्थान में फायरिंग की बड़ी वारदात, कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड के आरोपियों को मारी गोली

Bharatpur: राजस्‍थान में फायरिंग की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। भरतपुर के बहुचर्चित बीजेपी नेता कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड के दो आरोपियों पर बुधवार को आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग की यह वारदात उस समय हुई जब हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस रोडवेज बस से पेशी पर लेकर जा रही थी। फायरिंग में दोनों आरोपी लहूलुहान हो गए। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। उनकी तलाश में इलाके में नाकाबंदी करवाई गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड के आरोपी कुलदीप जघीना और विजयपाल पर पर फायरिंग की गई है। दोनों आरोपियों को पुलिस जयपुर सिंधि कैम्प बस स्टैंड से रोडवेज बस में बिठाकर भरतपुर पेशी पर ले जा रही थी। उसी दौरान नेशनल हाईवे पर आधा दर्जन से ज्यादा बदमाश एक कार में सवार होकर आए। उन्होंने रोडवेज बस को रुकवाया। बाद में सात बदमाश रोडवेज में चढ़े। वहां उन्होंने कुलदीप जघीना और विजयपाल पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

इस घटना के बाद  वहां हड़कंप मच गया और पुलिस के हाथ पांव फूल गए। इस घटना को अंजाम देकर हमलावर वहां से वापस भाग छूटे। हमले में कुलदीप जघीना और विजयपाल बुरी तरह से जख्मी हो गए। पेशी पर जा रहे पुलिसकर्मियों ने आला अधिकारियों को सूचित किया. बाद में दोनों घायल आरोपियों को आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. वहीं हमलावरों की तलाश में पूरे इलाके में कड़ी नाकाबंदी करवाई गई। लेकिन अभी तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *