Rajasthan: कार-पिकअप की जबरदस्त भिड़त, मौके पर चार की मौत, एक घायल

Big accident in rajasthan: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां, एक ऑल्टो कार अचानक अनियंत्रित होकर एक पिकअप से टकरा गई। ये टक्‍कर इतना गंभीर था कि मौके पर कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार में कुल पांच लोग सवार थे।

 

अबतक की मिली जानकारी के मुताबिक अनिल फोटोग्राफर था। उसका चचेरा भाई सुरेंद्र आईसीआईसीआई बैंक में काम करता था। कृष्ण गैस एजेंसी और राजेश आरओ प्लांट चलाता था। इनका दोस्त सचिन दवा कंपनी में काम करता है। पांचों दोस्त एक दोस्त की ऑल्टो कार से राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में स्थित गोगामेड़ी में पूजा अर्चना करने के लिए गए थे। रात को पूजा करने के बाद पांचों दोस्त घूमने के लिए निकल गए, जब नोहर मार्ग पर पहुंचे तो करीब 11 बजे गांव परलीका गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप से कार की टक्कर हो गई। इसके बाद अनियंत्रित ऑल्टो कार सामने से आ रही दूसरी पिकअप से जा टकराई। इस हादसे में कार सवार पांच दोस्तों में से चार हिसार के 12 क्वार्टर एरिया निवासी कृष्ण (22), राजेश (25), अनिल (26) और सुरेंद्र (24) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, सचिन हिसार में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती है।

हादसे की सूचना मिलने पर गोगामेड़ी थाना पुलिस ने चारों शवों का रविवार को पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। रविवार, दोपहर बाद शवों को 12 क्वार्टर एरिया लाया गया और उनका अंतिम संस्कार किया गया। गोगामेड़ी थाना प्रभारी राधेश्याम थालोड ने बताया कि घायल सचिन की शिकायत पर पिकअप चालक के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज कर लिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *