Punjab: पुलिस और नशा तस्करों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से एक की मौत, दूसरा गिरफ्तार

Punjab encounter updates: पंजाब के तरनतारन जिले में पंजाब पुलिस और नशा तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोतरफा फायरिंग में एक नशा तस्कर की गोली लगने से मौत हो गई जबकि दूसरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि यह एनकाउंटर पट्टी के गांव कैरों में हुआ। इस दौरान करीब पांच राउंड फायरिंग की गई।

जानकारी के मुताबिक, तरनतारन पुलिस को खुफिया सूत्रों के मुताबिक नशा तस्करों का इनपुट मिला था। इसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर दी। इसी दौरान गांव कोटी सेखां से आ रही वरना कार को रुकने का इशारा किया तो उसके अंदर बैठे लोगों ने गाड़ी भगा ली। पुलिस को उन पर शक हुआ, जिसके बाद उनका पीछा शुरू कर दिया गया। पुलिस को पीछे आते देख उन्होंने पहले पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारी। इसके बाद भी पुलिस ने पीछा नहीं छोड़ा तो आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। तस्करों की तरफ से फायरिंग करने के बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इस दौरान एक तस्कर की गोली लगने से मौत हो गई। मारे गए तस्कर की पहचान जोरा सिंह निवासी गांव कोटी सेखां के रूप में हुई है। वहीं, एनकाउंटर स्पॉट को पुलिस ने सील कर दिया है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की गई है।

वहीं, फॉरेंसिक विभाग की टीमें मौके पर पहुंच चुकी हैं। कार से कितनी बरामदगी हुई है, जिसके बारे में पुलिस ने अभी खुलासा नहीं किया है। जल्द ही पुलिस इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरी जानकारी देंगे

 

ये भी पढ़े:-

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *