Mumbai: पीएम और सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी

Mumbai: मुंबई पुलिस को एक बार फिर आतंकी हमले की धमकी मिली है। यहां के ट्रैफिक कंट्रोल रूम को धमकी भरा मैसेज मिला है, जिसमें यूपी के सीएम योगी और पीएम मोदी को जान से मारने की बात कही गई है। इतना ही नहीं, आरोपी ने 26/11 जैसे आतंकी हमले के लिए तैयार रहने की भी धमकी दी है।

धमकी देने वाले आरोपी ने मैसेज में कहा कि कुछ जगह कारतूस और एके 47 हैं मुंबई में 26/11 हमला दोहराएंगे। वहीं अब मुंबई पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात शख़्स की तलाश कर रही है।

मुंबई पुलिस ने मंगलवार को बताया कि ट्रैफिक कंट्रोल रूम में धमकी भरा संदेश आया। आरोपी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निशाने पर हैं। अधिकारी ने आगे बताया कि सिर्फ दो नेताओं को निशाना बनाने की नहीं बल्कि आरोपी ने 26/11 जैसे आतंकी हमले के लिए तैयार रहने की भी धमकी दी है। मुंबई पुलिस के अनुसार, अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 (2) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

 इससे पहले भी आया था धमकी भरा संदेश

इससे पहले इस साल की 22 मई को भी मुबंई पुलिस को एक धमकी भरा मैसेज आया था, जिसमें एक अज्ञात शख्स ने लिखा था की वो बहुत जल्द ही मुंबई में विस्फोट करने वाला है। इस धमकी भरे मैसेज से पुलिस अलर्ट हो गई थी और व्यक्ति की पहचान कर उससे घंटों तक पूछताछ की गई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *