शक के कारण हैवान बना पति, पत्‍नी समेत चार लोगों को उतारा मौत के घाट

Maharashtra: महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के यवतमाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सनकी पति ने शक के चलते पत्नी, ससुर सहित चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया. ये घटना मंगलवार रात की है. इसकी जानकारी यवतमाल के एसपी पवन बांसोद ने दी. उन्‍होंने बताया कि कलंब तालुका में एक व्‍यक्ति ने अपनी पत्नी और ससुर समेत चार लोगों की हत्या कर दिया. पुलिस ने आरोपी गोविंद पवार को गिरफ्तार कर लिया है. 

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसके कारण उसने अपनी पत्नी, दो साले और ससुर को मौत की नींद सुला दी. उसने अपनी सास को भी जान से मारने की कोशिश की. आरोपी ने लोहे की रॉड से पीट पीट कर सभी को मौत के घाट उतार दिया. मृतकों की पहचान पंडित भोसले, ज्ञानेश्वर भोसले, सुनील भोसले और पत्नी रेखा गोविंद पवार के तौर पर हुई है. सास रुखमा भोसले भी हमले की वजह से गंभीर रूप से जख्‍मी है. उनका इलाज चल रहा है.

Maharashtra Crime: जानिए पूरा मामला   

आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अब उससे पूछताछ की जा रही है. हत्‍यारा गोविंद पवार कलंब का रहने वाला है. शुरुआत जांच में सामने आया है कि गोविंद अपनी पत्नी रेखा के चरित्र पर शक करता था. वह हर बात पर रोक-टोक किया करता था. दोनों के बीच इसे लेकर आए दिन झगड़ा होता रहता था. हाल ही में जब दोनों के बीच लड़ाई हुआ, तो गोविंद ने रेखा के साथ मारपीट की. इसके बाद रेखा अपने मायके आ गई.  

रेखा के मायके चले आने से गोविंद काफी गुस्से में था और मंगलवार रात पर अपने ससुराल पहुंचा. यहां पहुंचने पर उसकी रेखा के परिजनों से वाद-विवाद भी हुई. इसके बाद उसने लोहे की रॉड से पत्नी को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. बीच बचाव करने आए रेखा के भाइयों और पिता को भी गोविंद ने मार डाला. सास को मारने गया, लेकिन वह बच गई. हत्या को अंजाम देने के बाद गोविंद मौके से भाग गया.

 ये भी पढ़ें :- IPL 2024: मुंबई ने आईपीएल की नीलामी में खरीदे आठ प्‍लेयरस, देखें ऑक्‍शन के बाद की पूरी लिस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *