MP Road Accident: मध्‍य प्रदेश के डिंडौरी में बड़ा हादसा, 5 महिलाओं समेत 14 की मौत, दर्जनों घायल

MP Road Accident: डिंडौरी से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. जहां शाहपुरा थाना व बिछिया पुलिस चौकी क्षेत्र अंर्तगत बड़झर के घाट में अनियंत्रित होकर पिकअप वाहन के पलटने से बड़ा हादसा हो गया. इस दर्दनाक हादसे में घटना स्‍थल पर ही 14 लोगों की मौत हो गई जबकि 21 से अधिक लोग घायल हुए है. हादसे के शिकार हुए सभी ग्रामीण देवरी गांव के बताए जा रहे हैं.

MP Road Accident: कैसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, हादसे के शिकार लोग एक गोद भराई कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे. हादसे के बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, सभी घायलों को इलाज के लिए शाहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जिनमें कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं, यह हादसा (MP Road Accident) कैसे हुआ इसका अभी खुलासा नहीं किया जा सका है.

MP Road Accident: मुआवजे का ऐलान

हादसे की सूचना मिलने पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने डिंडोरी जिले में हुई वाहन दुर्घटना में कई अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है. इसके साथ उन्‍होंने हादसे के शिकार लोगों के परिजनों को 4-4लाख रूपये आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है.

बता दें कि हादसा बिछिया चौका के पास उस वक्‍त हुआ जब सभी यात्री पिकअप गाड़ी MP-20 GB-4146 में बैठे थे. 14 मृतकों में नौ पुरुष और पांच महिलाएं शामिल हैं. वहीं, 21 घायलों में नौ पुरुष और 12 महिलाएं शामिल हैं. जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्‍हें जबलपुर रेफर किया गया था, उनमें से एक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

इसे भी पढ़े:-UP: यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को सीबीआई का नोटिस, जानिए क्‍या है मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *