MP: एमपी को मिली बड़ी सौगात, PM मोदी ने 50 हजार करोड़ की परियोजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास

PM Modi Visit MP: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के सागर जिले के बीना गांव में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। जहां उन्‍होंने पच्‍चास हजार सात सौ करोड़ रुपये के अलग-अलग परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। वहीं, कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी को स्मृति चिन्ह के तौर पर सांचि स्तूप भेंट किया।

 

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीना में पेट्रोकेमिकल प्लांट में लगाई गई 10 नई औद्योगिक परियोजनाओं की प्रदर्शनी का अवलोकन किया। पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय पेट्रोल केमीकल मंत्री हरदीप सिंह पुरी, राज्य औद्योगिक मंत्री राजवर्धन दत्ती गांव सहित जिले के तीनों मंत्री, प्रभारी मंत्री और विधायक-सांसद मौजूद हैं।

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी के आगमन पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपका मध्यप्रदेश आगमन हम सभी प्रदेशवासियों के लिए अत्यंत हर्ष एवं गौरव का विषय है। आपका आगमन कई सौगातों से भरा है, जिससे मध्य प्रदेश के विकास को नई गति तथा दिशा मिलेगी। मैं सभी प्रदेशवासियों की तरफ से मध्यप्रदेश की पुण्य धरा पर आपका स्वागत तथा अभिनंदन करता हूं।’

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *