Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुई बीना विधायक निर्मला सप्रे

Lok Sabha Elections 2024: भारत में सबसे बड़े लोकतांत्रिक महापर्व यानी लोकसभा चुनाव  का माहौल है. दो चरणों के मतदान के बाद 7 मई को तीसरे चरण का मतदान होना है.  इसी बीच मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. एमपी में सागर जिले की आठ विधानसभाओं में से इकलौती एक सीट पर कांग्रेस की विधायक निर्मला सप्रे ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. बता दें  कि विधानसभा चुनाव में बीना सीट से कांग्रेस की विधायक निर्मला सप्रे ने दो बार के भाजपा विधायक महेश राय को 6000 से ज्यादा वोट से हराया था.  

अनुसूचित जाति वर्ग का करती हैं प्रतिनिधित्व

सीएम डॉ. मोहन यादव की मौजूदगी में सागर जिले के राहतगढ़ की सभा में बीना विधानसभा से कांग्रेस पार्टी की विधायक निर्मला सप्रे बीजेपी में शामिल हुईं. निर्मला सप्रे बुंदेलखंड में अनुसूचित जाति वर्ग का प्रतिनिधित्व करती हैं, उनका लोकसभा चुनाव के ठीक तीन दिन पहले बीजेपी में शामिल होना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है.

चुनावी सभा के दौरान थामा कमल 

मालूम हो कि 7 मई को लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज का मतदान होना है. इसी को लेकर आज मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की सागर लोकसभा की सुरखी विधानसभा के राहतगढ़ में प्रत्याशी लता वानखेड़े के समर्थन में चुनावी सभा की. इसी दौरान कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे ने बीजेपी को ज्‍वाइन कर लिया.

ये भी पढ़ें :- Bajrang Punia: NADA ने बजरंग पूनिया को किया सस्‍पेंड, इस वजह से लिया बड़ा एक्‍शन  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *