गिरिडीह में पेड़ से टकराई शादी से लौट रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, छह लोगों की दर्दनाक मौत

Giridih Accident: कोडरमा-कोवाड़-भरकट्टा मुख्य मार्ग पर बिरनी व मुफस्सिल थाना क्षेत्र की सीमा से सटे बाघमारा के पास शनिवार को अल सुबह करीब तीन बजे एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सड़क किनारें एक पेड़ से टक्करा गई. इस हादसे में मौके पर ही चालक समेत पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति को इलाज के लिए धनबाद ले ही जा रहे थे कि रास्‍ते में उसने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि हादसें में सभी मृतक बिरनी थाना क्षेत्र के ही रहने वाले थे.

असंतुलित होकर पेड़ से टकराई स्कॉर्पियो

इस दर्दनाक हादसे की जानकारी मिलने पर मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जिसके बाद सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया गया. मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंचे जहां उन्‍होंने शवों की पहचान की. बताया जा रहा है कि हादसे में मृत लोग बिरनी के गजोडीह से गिरिडीह के टिकोडीह निकाह में आए हुए थे.

निकाह के बाद देर रात ये लोग वापस अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान रास्ते में स्कॉर्पियो अचानक असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में वाहन के चालक की भी मौत हुई है. वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए धनबाद रेफर किया गया है. जानकारी के अनुसार सभी मृतक दूल्हे के रिश्तेदार थे.

गिरिडीह में आई थी बरात

बता दें कि गजोड़ी से डॉक्टर फारुख अंसारी के पुत्र चांद रसीद के निकाह के लिए बरात गिरिडीह आई थी. निकाह के बाद बरात वापसी के वक्‍त ये हादसा हो गया. इस हादसे में स्कॉर्पियो चालक 30 वर्षीय सगीर अंसारी समेत पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इनमें दूल्हे के 70 वर्षीय दादा गजोडीह निवासी युसूफ मियां, चाचा 45 वर्षीय इम्तियाज अंसारी व 32 वर्षीय सुभान अंसारी समेत दूल्हे के पिता के मामा 60 वर्षीय दलांगी निवासी याकूब अंसारी शामिल हैं. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे, जिनमें से एक आफताब आलम ने भी इलाज के लिए धनबाद ले जाए जाने के दौरान दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़े:- Bareilly: 75 बीघा की जमीन पर चला बुलडोजर, बसाई जा रही अवैध कॉलोनियां

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *