Jammu: आतंकियों के नापाक मंसूबे नाकाम, सुरक्षाबलों ने जब्त किया हथियारों का जखीरा

Jammu: जम्मू-कश्मीर में तैनात भारतीय सेना के जवानों को बड़ी सफलता मिली है. सीमा पार बैठे आतंकवादियों की जम्मू (Jammu) को दहलाने की साजिश को एक बार फिर सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया है. गुरुवार को सेना और जम्मू पुलिस की संयुक्त टीम ने नियंत्रण रेखा (LoC) के पास जम्मू के अखनूर के पलांवाला में हथियारों का जखीरा बरामद किया है.

दरअसल, जम्मू पुलिस और सेना की टीम ने आज सुबह एलओसी के पास पालांवाला के पास संयुक्त तलाशी अभियान चला रही थी, जिसमें एक संदिग्ध बॉक्स बरामद हुआ. जब बॉक्स खोला गया तो उसमें हथियारों का जखीरा पाया गया. सूत्रों के मुताबिक, सीमा पार बैठे आतंकियों ने ड्रोन से इन हथियारों को यहां तक पहुंचाया. इससे पहले की हथियार तस्कर इसे आगे पहुंचाता, सुरक्षाबलों की टीम ने इसे बरामद कर लिया. इस तरह एक बार फिर सुरक्षाबलों ने आतंकियों के नापाक मंसूबे को विफल कर दिया है.

बाक्स से एक बैटरी लगी आईईडी, एक पिस्टल, दो पिस्टल मैगजीन, 38 गोलियां, नौ हथगोले बरामद हुए हैं. सभी हथियारों को जब्त कर लिया गया है. इस संबंध में खौड़ थाना पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच में लग गई है. आसपास के क्षेत्र में तलाशी ली जा रही है. पलांवाला क्षेत्र के साथ लगते मार्गों पर चेकिंग बढ़ा दी गई है.

ये भी पढ़ें :- Dev Diwali: 12 लाख दीयों से जगमग होंगे काशी के घाट, देशभक्ति थीम पर होगा कार्यक्रम

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *