J&K: बारामुला में आतंकी हमला, मस्जिद में घुसकर दहशतगर्दो ने की रिटायर्ड पुलिस अधिकारी की हत्या

Jammu kashmir: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकी हमला हुआ है. पुंछ हमले के बाद अब आतंकियों ने बारामूला में एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी मोहम्मद शफी पर गोलीबारी कर हत्या कर दी. बता दें कि बारामूला के गेंटमुल्ला में आतंकियों ने मस्जिद में घुसकर रिटायर्ड एसएसपी की गोली मारकर हत्या की है. जानकारी के अनुसार, आतंकियों ने रिटायर्ड एएसपी मोहम्मद शफी पर तब फायरिंग की, जब वह मस्जिद में अजान पढ़ रहे थे.

अजान पढ़ते वक्‍त अधिकारी पर हमला

हालांकि जम्मू एवं कश्मीर (Jammu kashmir) पुलिस का कहना है कि आतंकवादियों ने शीरी बारामूला स्थित गेंटमुल्ला में एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी मोहम्मद शफ़ी पर मस्जिद में अजान पढ़ते समय गोलीबारी की, जिससे उनकी मौत हो गई. इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है. वहीं, मौके पर पुलिस और सेना के जवान मौजूद हैं. फिलहाल, हमला करने वाले आतंकियों के बारे में अभी पता नहीं लगाया जा सका है.

Jammu kashmir: इससे पहले पूंछ में हुआ था हमला

आतंकियों ने बारामूला में रिटायर्ड एसपी उस समय हमला किया जब पुंछ में सेना सर्च ऑपरेशन चला रही है और आतंकियों की तलाश में जुटी है. बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में गुरुवार को हथियारों से लैस आतंकवादियों ने सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर हमला कर दिया था. इस आतंकी हमले में 4 सैनिक शहीद हो गए थे. अधिकारियों ने बताया कि शहीद हुए दो सैनिकों के शव क्षत-विक्षत थे.

यह भी पढ़े:- Today Horoscope: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन चार राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *