Today Horoscope: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन चार राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 24 December 2023: आज 24 दिसंबर को अगहन माह के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि और रविवार का दिन है. आज के दिन ग्रहों के राजा सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. लाइफ पार्टनर के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं.

वृषभः घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. यात्रा संभव है.

मिथुनः आज का दिन शानदार रहेगा. दोस्तों के साथ घूमने की प्लानिंग बना सकते हैं. महिला मित्र की मदद मिलेगी. धार्मिक यात्रा संभव है. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा.

कर्कः मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. खर्चों की अधिकता रहेगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात संभव है. विवाद से बचें.

सिंहः मन प्रसन्न रहेगा. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. लंबे समय से चली रही समस्याओं का अंत होगा. खानपान पर ध्यान दें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

कन्याः घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. बिजनेस में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. छात्र वर्ग पढ़ाई पर फोकस करें. वाद-विवाद से दूर रहें.

तुलाः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. कारोबार में नया निवेश से बचें. वरना नुकसान उठाना पड़ सकता है. यात्रा के योग हैं.

वृश्चिकः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. लव पार्टनर से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. व्यापारी वर्ग को नुकसान उठाना पड़ सकता है. ऑनलाइन शॉपिंग से बचें. धन हानि संभव है.

धनुः आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. सेहत का ख्याल रखें. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. विद्यार्थी वर्ग करियर पर फोकस करें. धन लाभ के योग हैं.

मकरः मन प्रसन्न रहेगा. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. व्यवसाय सामान्य लाभ होगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. वाद-विवाद से बचें.

कुंभः आज का दिन शानदार रहेगा. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. मित्रों के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. यात्रा संभव है.

मीनः घर-परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक, लाभ होगा. व्यर्थ के चिंता से दूर रहें. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *