Una Fire: ऊना में प्रवासियों की झुग्गियों में लगी भीषण आग, मासूम समेत तीन की मौत, एक की हालत गंभीर

Una Fire 2023: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. जहां (Una Fire) प्रवासियों के झुग्गियों में आग लग गई. इस आग में महिला समेत दो बच्चे जिंदा जल गए. वहीं, महिला का पति‍ भी आग की चपेट में आने से गंभीर रुप से झुलस गया.  हादसे के बाद आफरा-तफरी में उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है. फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. हालांकि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Una Fire: ये है मामला

आपको बता दें कि ऊना जिले (Una Fire) के हरोली इलाके के गांव बाथु में य‍ह घटना हुई. प्रवासियों की झुग्गियों में आग लगने की यह घटना देर रात की है. स्थानीय लोगों और फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया गया. थाना टाहलीवाल की बाथु ग्राम पंचायत में देर रात अज्ञात कारणों से तीन झुग्गियों में आग लग गई. हादसे में सुमित देवी (25) पत्नी विजय शंकर निवासी उत्तर प्रदेश हाल निवासी बाथु, उसका बेटा अंकित (9 माह) और बेटी नैना (5) जिंदा जल गए.

य‍ह भी पढ़े:-Today Horoscope: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल

इस घटना में मृतक महिला का पति विजय शंकर (30) गंभीर रुप से झुलस गया.  हालांकि उसे आनन फानन में क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेजा गया और फिर पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है. फिलहाल पुलिस झुग्गियों में आग लगने के वजहों का पता लगाने में जुटी हुई है.

य‍ह भी पढ़े:- Surat Diamond Bourse: आज भारत में होगा दुनिया के सबसे बड़े कमर्शियल कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन, इसके आगे पेंटागन भी फेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *