Himachal: भूस्खलन से सड़क का 50 मीटर हिस्सा गायब, हादसे का शिकार हुई कार, तीन की मौत

Road Accident in Himachal: हिमाचल प्रदेश में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। शरण ढांग में सोमवार रात एक कार बेकाबू होकर खड्डे में गिर गई। जिससे मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

जानकारी के मुताबिक, भूस्खलन से क्षतिग्रस्त ननखड़ी-पांडाधार सड़क पर शरण ढांग में सोमवार की देर रात एक कार अनियंत्रित होकर भद्राश खड्ड में जा गिरी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। हादसे के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को खड्ड से निकाला। बताया जा रहा है कि पांडाधार में शिव मंदिर के पास सड़क का करीब 50 मीटर हिस्सा गायब हो गया है। मृतकों की पहचान वीर सिंह ठाकुर पुत्र प्रताप सिंह गांव वनोला ननखड़ी, हिम्मत सिंह पुत्र सवीर दास व रतन सिंह पुत्र हरि सिंह के रूप में हुई है।

18 पंचायतों का संपर्क टूटा
आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ दिनों से लगातार भारी बारिश और भूस्‍खलन जारी है। इस हो रहे भूस्खलन के चलते ननखड़ी तहसील की 18 पंचायतों का रामपुर और शिमला दोनों से ही सड़क संपर्क कट गया है। भारी बारिश के कारण शरण ढांग के समीप सड़क का करीब 50 मीटर हिस्सा पूरी तरह नष्ट हो गया है। यातायात ठप होने से हजारों लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *