Nuh murder: फंदे पर लटका पति, बेड पर मिले मृत बच्चे, घर से गायब पत्नी, 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Nuh murder: नूंह में शनिवार सुबह एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहां गांगोली गांव में एक युवक और तीन बच्चों का शव मिला जिसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। बताया जा र‍हा है कि मृतक युवक का नाम जीत सिंह उर्फ बंटा (34) का शव फंदे पर लटका मिला वहीं तीनों बच्चे बिस्तर पर मृत पड़े थे। जबकि घटना के बाद से जीत सिंह की पत्नी मीना फरार है। मृतक के परिवार का आरोप है कि पत्नि मीना ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति व बच्चों की हत्या की है।

अबतक की मिली जानकारी के मुताबिक, जीत सिंह के भाई छज्जू राम ने बताया कि उसका भाई जीत सिंह अपनी पत्नी मीना और तीन बच्चों खिलाड़ी (12), बेटी राधिका (10) और बेटा प्रियांशु (7) के साथ रहता था। शनिवार को सुबह उन्हें सूचना मिली कि उसका भाई जीत सिंह और उसके तीन बच्चे मृत पड़े हैं। उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो जीत सिंह का शव फंदे से लटका हुआ था।  तीनों बच्चे बेड पर मृत पड़े थे। उनके मुंह से खून निकल रहा था। सूचना मिलते ही रोजकामेव थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज ले गई। पुलिस ने मीना और उसके प्रेमी रोहित निवासी रिंगन फिरोजपुर झिरका के अलावा महिला के मां-बाप सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 

घरेलू कलह की वजह से हुई हत्या
जीत सिंह और मीना के बीच अक्सर झगड़ा होता था। मीना कई-कई दिन तक घर से गायब रहती थी। जीत सिंह व परिजनों को उसके चरित्र पर संदेह था। मीना के गायब रहने के बारे में जीत सिंह ने ससुराल वालों को भी बताया था। गांव वालों का कहना है कि घरेलू कलह की वजह से मीना ने किसी के साथ मिलकर पति को जहर देकर मार डाला फिर शव को पंखे से लटका दिया। सूचना मिलने से मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर नरेश कुमार ने कहा कि मीना के सामने आने के बाद ही तस्वीर स्पष्ट होगी। फिलहाल महिला, वारदात के समय से ही गायब है।
हर पहलू से की जाएगी जांच
पुलिस ने कहा कि हर पहलू से जांच की जा रही है। यह भी हो सकता कि रोज-रोज के झगड़े से तंग होकर बच्चों को खाने में जहरीला पदार्थ देकर जीत सिंह ने आत्महत्या कर ली हो। फॉरेंसिंक टीम भी साक्ष्य एकत्र कर तहकीकात कर रही है। जांच पूरी होने के बाद ही वारदात का खुलासा होगा।  फिलहाल, पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी सहित करीब छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेश कुमार ने कहा कि जीत सिंह और तीनों बच्चों को जहर देकर मारने का आरोप है लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होगी।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *