Narnaul Bus Accident: नारनौल में भीषण सड़क हादसा, आठ स्‍कूली बच्‍चों की मौत, दर्जनों घायल

Narnaul Bus Accident: महेंद्रगढ़ के कनीना गांव उन्हानी स्थित महिला कॉलेज के पास एक स्कूल बस पलटने से भीषण सड़क हादसा हो गया. यह हादसा इतना भंयकर था कि बस पलटते ही स्कूली बच्चे बस के शीशों में से बाहर निकल कर गिर गए, इस दौरान आठ बच्‍चों की मौत हो गई, जबकि 35 से अधिक बच्‍चें घायल हुए है.

Narnaul Bus Accident: कैसे हुआ हादसा

हादसे के दौरान बस चा‍ल‍क चलती बस से कूद गया और बस एक पेड़ से टकराकर पलट गई. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक, जीएल पब्लिक स्कूल कनीना की यह स्कूल बस सेहलंग, झाड़ली, धनौंदा, से कनीना की ओर बच्चों को लेकर आ रहे थे. इस दौरान बस में कुल 45 बच्चे सवार थे, हालांकि ईद की छुट्टी होने के बावजूद भी इस स्‍कूल में छुट्टी नहीं की गई थी.

Narnaul Bus Accident: बस के शीशे तोड़ बाहर निकले बच्‍चें

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि चालक बस से कूद गया. इसके बाद बस का पिछला हिस्सा पेड़ से टकरा गया और बस पलट गई. बस की गति तेज होने की वजह से कुछ बच्चे शीशे तोड़ते हुए बाहर निकल कर गिए गए. वहीं, घायल बच्‍चों को इलाज के लिए तुरंत कनीना लाया गया. यहां से कुछ नारनौल, पीजीआइएमएस रोहतक और रेवाड़ी रेफर कर दिए गए. वहीं, पुलिस ने बस को कब्‍जे में ले लिया है. फिलहाल, चालक अभी तक फरार है.

इसे भी पढ़े:- Eid Mubarak 2024 Wishes: ईद पर अपने दोस्तों और प्रियजनों को दे मुबारकबाद, भेजें ये ये कुछ खास बधाई संदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *