Jind Accident: हरियाणा में बस और क्रूजर की जबरदस्त टक्कर, 7 की मौत, 25 लोग घायल

Haryana Roadways bus Accident: हरियाणा के जींद जिले से एक दिल दहला देने वाली हादसे की खबर आई है। यहां पर एक बस और क्रूजर में आमने सामने टक्‍कर हो गई। यह टक्‍कर इतना जोरदार था कि क्रूजर के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा भिवानी रोड़ पर बीबीपुर गांव के पास हुआ। इस हादसे में हरियाणा रोडवेज के कंडक्टर भी शामिल है और उनके सिर पर चोट लगी है। उन्होंने बताया कि क्रूजर गाड़ी एक कार को ओवरटेक कर रही थी। इसी दौरान यह बस से टकरा गई। कंडक्‍टर ने बताया कि घटना के वक्‍त बस में कुल 15-20  लोग सवार थे, जबकि क्रूजर में भी 10 कर लोग मौजूद थे। फिलहाल, यह हादसा क्रूजर के ओवरटेक करने की वजह से हुआ है।

बताया जा रहा है कि घटना के बाद छह एंबुलेंस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्‍त करने के बाद हादसे के दौरान गाड़ी में फंसे शवों को निकाला गया। वहीं, घायलों को भी गाड़ी ने जिकालने के बाद जींद सामान्य अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। अब तक की जानकारी के मुताबिक, क्रूजर में सवार लोगों की मौत हुई है। जिनमें कुछ बच्चे भी शामिल हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *