Patna City: वर्चस्‍व को लेकर दो गुटों में 10 राउंड फायरिंग, एक की मौत, दो घायल

Patna City: बिहार के पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात दो गुटों में जमकर फायरिंग हुई. यहां बड़ी पटन देवी रोड पर आपसी वर्चस्‍व और शराब ब्रिकी को लेकर हुई फायरिंग में एक वृद्ध की मौत हो गई. जबकि दो अन्‍य घायल हो गए. घायलों का इलाज पटना के दो बड़े सरकारी अस्‍पताल में चल रहा है.  सूचना मिलते ही आलमगंज थाने की पुलिस के साथ पटना सिटी पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी टीम के साथ घटनास्‍थल पर पहुंचे. पूरे मामले की छानबीन में लग गई.

सीसीटीवी की मदद से अपराधियों की तलाश
पटना सिटी (Patna City) के पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि दो गुटों के बीच फायरिंग की सूचना मिली है. जिसमें एक 70 वर्षीय वृद्धि की मौत हो गई है, जबकि दो अन्‍य घायल हैं. पुलिस मामले की गहराई से छानबीन में लगी हुई है. उन्‍होंने कहा कि इस मामले में जो भी लोग दोषी पाए जाएंगे उन पर पुलिस कार्रवाई करेगी. इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें :- Commercial LPG: दिवाली के पहले महगांई का झटका…, वाणिज्यिक LPG गैस सिलेंडर की कीमतों में हुई बढ़ोतरी

दोनों ओर  से तड़तड़ाई गोली
स्थानीय लोगों के मुताबिक, बीती रात आलमगंज थाना के बड़ी पटन देवी मंदिर रोड में दो गुट अमन कुमार और अतुल कुमार आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर फायरिंग हुई. बताया कि दोनों गुटों के बीच लगभग 8 से 10 राउंड गोलियां चली. फायरिंग में मोहल्ले के शिवनाथ शर्मा 70 वर्ष को गोली लगी और वह घायल हो गये. उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया जहां उन्‍होंने दम तोड़ दिया. वही इस फायरिंग में अमन और अतुल दोनों घायल हो गए. घायल अमन कुमार को पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जबकि अतुल कुमार को पटना के PMCH में भर्ती कराया गया है. गोलीबारी की सूचना मिलते ही पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया. स्‍थानीय लोगों का कहना है कि कुछ दिन पहले एक गुट का युवक जेल से छुटकारा आया था. पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच करे.

ये भी पढ़ें :-  UP cabinet: उज्जवला योजना के लाभार्थियों को दिवाली का तोहफा, मुफ्त में मिलेगा सिलेंडर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *