Varanasi: सीएम योगी ने भाजपा पदाधिकारियों और नेताओं से विकास पर की वार्ता

Varanasi: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी दौरे के दूसरे दिन भाजपा पदाधिकारियों व नेताओं से विकास पर चर्चा की. सर्किट हाउस में सुबह से ही उन्होंने लोगों का हालचाल जाना. इसके बाद सुबह 9 बजे सीएम योगी लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट बाबतपुर से रवाना हो गए. कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने भी सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री से मुलाकात की. इसके पहले मंगलवार को सीएम ने निर्माण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया और विकास कार्यों व कानून व्यवस्था के संबंध में समीक्षा बैठक भी की थी. उन्होंने देव दीपावली को भव्य व दिव्य बनाने का निर्देश दिया था.

कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने  मुख्यमंत्री से की मुलाकात

सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी (Varanasi) दौरे  के दूसरे दिन सुबह मंत्रियों,  भाजपा विधायकों और पदाधिकारियों से मुलाकात की. सोनभद्र एक कार्यक्रम में शामिल होने आये कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने भी सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री से मुलाकात की. इसके अलावा प्रदेश सरकार के मंत्री और शहर उत्तरी के विधायक रविंद्र जायसवाल, पिंडरा के विधायक अवधेश सिंह, कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव, विधायक सुशील सिंह, विधान परिषद सदस्य हंसराज विश्वकर्मा आदि ने भी मुलाकात की.

ये भी पढ़ें :- Commercial LPG: दिवाली के पहले महगांई का झटका…, वाणिज्यिक LPG गैस सिलेंडर की कीमतों में हुई बढ़ोतरी

बता दें कि इससे पहले 31 अक्‍टूबर को सीएम योगी ने दुर्गाकुंड स्थित अन्न क्षेत्र का उद्घाटन किया. इसके बाद यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने फुलवरिया स्थित नए फोरलेन मार्ग का स्थलीय  निरीक्षण किया. इसके बाद  उन्‍होंने वाराणसी के सर्किट हाउस में कानून व्यवस्था और विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसके बाद काशी विश्वनाथ मंदिर और काशी कोतवाल काल भैरव का भी दर्शन पूजन किया, जहां सीएम योगी ने काशी विश्वनाथ मंदिर की व्यवस्थाओं के बारे में भी मंदिर प्रशासन के अधिकारियों से जानकारी ली.

ये भी पढ़ें :- UP cabinet: उज्जवला योजना के लाभार्थियों को दिवाली का तोहफा, मुफ्त में मिलेगा सिलेंडर

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *