Lakhisarai: छठ से लौट रहे परिवार पर सनकी आशिक ने की फायरिंग, तीन की मौत, कई जख्मी

Lakhisarai Crime: बिहार से सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां लखीसराय शहर के कबैया थाना अंतर्गत छठ घाट से घर आ रहे श्रद्धालुओं की भीड़ के बीच ही एक सनकी ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग में छह लोगों को गोली लगी है जिसमें से तीन लोगों की मौत होने की खबर है. मृतक में दो भाई और एक बहन बताए जा रहे हैं. इस घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी अमरेंद्र कुमार, एसपी पंकज कुमार, एएसपी रौशन कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे.

एक ही परिवार को बनाया गया निशाना 

मिली जानकारी के अनुसार, इस वारदात में एक ही परिवार को टारगेट किया गया है. शशिभूषण झा के दो बेटे चंदन झा और राजेंद्र झा की मौत गोली लगने से हो गई. इसके अलावा  हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में ही शशि भूषण की बेटी दुर्गा झा की भी मौत हो गई है. जबकि खुद शशिभूषण झा, इनके एक और बेटे दुर्गा झा, बहु लवली देवी पत्नी राजनंदन झा एवं प्रीति देवी पत्नी कुंदन झा गोली लगने से घायल हो गये हैं.

सनकी आशिक ने कर दी फायरिंग

एसपी पंकज कुमार के मुताबिक, शशिभूषण झा के घर के सामने आशीष चौधरी का घर है. आशीष चौधरी शशिभूषण झा की बेटी दुर्गा से कई वर्षों से एक तरफा प्यार करता था. वह उससे शादी करना चाहता था. वहीं लड़की वाले इसका विरोध करते थे. आशीष चौधरी जबरदस्‍ती शादी करना चाहता था, जिसका विरोध लड़की और उसके परिवार वालों ने किया था.

इस वजह से दोनों पक्ष के बीच मारपीट भी हो गई थी. सोमवार की सुबह जब शशिभूषण झा परिवार सहित जब घाट से लौट रहे थें तभी सनकी आशिक ने अपने घर की गली में उस घटना को अंजाम दिया. फायरिंग में परिवार के कुल छह लोगों को गोली मारी गई, जिसमें तीन की मौत हो गई है.

पुलिस ने घर आकर परिवार के सदस्यों से पूछताछ की. सनकी ने किस कारण से इस घटना को अंजाम दिया है इसका अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस प्रशासन हर स्तर से जांच में जुटी हुई है. इस घटना सें पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. लोग अपने-अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे.

ये भी पढ़ें :- Andhra Pradesh: विशाखापत्तनम में बंदरगाह में लगी भीषण आग, 40 से ज्यादा नावें जलकर खाक

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *