Bihar: नीतीश कुमार ने ली मुख्‍यमंत्री पद की शपथ, जमकर हुई नारेबाजी

Bihar Political News: बिहार में नीतीश कुमार ने मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ले ली है. इस दौरान राजभवन में जमकर नारेबाजी हुई. आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने नौवीं बार मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ली है. इसके बाद विजय कुमार सिन्हा और सम्राट चौधरी ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. बता दें कि राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर ने तीनों को शपथ दिलाई.

Bihar Political News: श्रीराम के लगे जयकारे

राजभवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा और जदयू के कई विधायक मौजूद रहें  इस दौरान राजभवन की सुरक्षा कड़ी कर दी गई. राजभवन में किसी को भी बिना पास के अंदर आने की अनुमति नहीं है. वहीं, शपथ ग्रहण समारोह से पहले राजभवन के बाहर भाजपा और जदयू समर्थकों की भीड़ भी जुटी रही और भाजपा समर्थकों ने श्रीराम के जयकारे लगाए. 

मैने पार्टी की मानी बात: नीतीश कुमार

बता दें कि नीतीश कुमार ने आज ही सुबह राजभवन पहुंचकर बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. नीतीश कुमार राज्यपाल को इस्तीफा पत्र सौपने के बाद बाहर निकल गए. इा दौरान उन्‍होंने मीडिया से वार्ता के दौरान कहा कि वो बिहार के मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा दे चुके है. उन्‍होंने कहा कि हमने पार्टी के लोगों की ही बात मानी है. नीतीश कुमार ने बताया कि उन्‍हें इस गठबंधन के साथ काम करने में समस्‍या हो रही थी. पार्टी के सदस्यों से उन्‍होंने यह समस्या साझा की, तो उन्होंने कहा कि आप इस्तीफा दे दीजिए और मैने उनकी बात मान ली.

इसे भी पढ़े:-Odisha: पक्षी पालन का केंद्र है ओडिशा, सीएम नवीन पटनायक ने राष्ट्रीय चिल्का पक्षी महोत्सव का किया उद्धाटन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *