Bihar: जदयू के वरीय नेता महेश्वर हजारी ने दिया इस्‍तीफा, कहा- आलाकमान जो आदेश देगी…

Bihar: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर इस वक्‍त हर तरफ ही सियासी हलचल तेज हो गई है. जहां एक ओर कांग्रेस पार्टी के नेता पार्टी को छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे है, वहीं अब विधानसभा के उपाध्यक्ष और जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के वरीय नेता महेश्वर हजारी ने भी अपने पद से इस्तीफ दे दिया है.

महेश्‍वरी हजारी ने पद छोड़ने के बाद कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद मैंने यह फैसला लिया है और फिर मैंने स्वेच्छा से अपना इस्तीफ दे दिया. उन्‍होंने कहा कि पार्टी के मुखिया से बात करने के बाद मैंने यह निर्णय लिया है. मैं पार्टी का समर्पित कार्यकर्ता हूं, पार्टी जो भी आदेश देगी, वो करुंगा. 

Bihar: हजारी बोले- मैं पार्टी के समर्पित सिपाही हूं

वहीं, जदयू से नाराजगी के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्‍होंने कहा कि मेरी पार्टी से कोई नाराजगी नहीं है. उन्‍होंने कहा कि मैंने अपने अलाकमान को जानकारी देने के बाद ही इस्तीफा दिया है और आगे भी अलाकमान जो आदेश देगी, मैं उसका पालन करुंगा. मैं पार्टी के समर्पित सिपाही हूं. महेश्‍वर हजारी ने कहा कि सब दिन एक पैर पर रहकर मैंने पार्टी के लिए काम किया हैं.

Bihar: पार्टी जो भी दायित्व देगी, मैं करुंगा

इसके अलावा, लोकसभा चुनाव लड़ने और मंत्री बनने पर महेश्वर हजारी ने कहा कि पार्टी जो भी दायित्व देगी मैं करने के लिए तैयार हुं. मैं आलाकमान का समर्पित सिपाही हूं. आगे आलाकमान जो भी तय करेंगे, वही मैं करुंगा. वहीं, मंत्रिमंडल विस्तार के चर्चा के बीच यह भी कयास लगाया जा रहा है कि जदयू महेश्वर हजारी को बिहार सरकार नीतीश कुमार कोई महत्वपूर्ण भी सौंप सकते हैं. 

इसे भी पढ़े:- India-China: भारत-चीन के बीच 21वीं कोर कमांडर स्तर की बैठक, सीमावर्ती क्षेत्रों में शांति और स्थिरता पर बनी सहमति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *