IPL 2024: आईपीएल से पहले विराट कोहली की भारत में वापसी, जल्‍द ही कैंप में होंगे शामिल  

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की भारत वापस आ गए है. दरअसल हाल ही में विराट की पत्‍नी ने अनुष्का शर्मा ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था, जिससे वो अपने परिवार की देखभाल करने के लिए भारत से बाहर चले गए थे. विराट और अनुष्का दोनों दूसरी बार माता-पिता बनें. उन्‍होंने अपने छोटे बेटे का नाम अकाए रखा है.

पिछले दो महीने अपने परिवार के साथ लंदन में के बाद आखिरकार आईपीएल 2024 के दौरान वो भारत लौट ही आए. आईपीए 2024 से पहले किंग कोहली की भारत में वापसी से उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है.  

IPL 2024: धोनी और विराट होंगे आमने सामने

आपको बता दें कि आईपीएल के 17वें संस्करण का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है. पिछली बार के विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ लीग के पहले मैच के माध्‍यम से अपने अभियान की शुरुआत करेगी. इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज धोनी और विराट कोहली आमने-सामने होंगे.

IPL 2024: मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए किंग कोहली

वहीं, इससे पहले स्टार बल्लेबाज भारत लौटे, जिन्‍हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया. भातीय टीम के मशहूर बल्लेबाज हाल ही में पिता बने थे. उनकी पत्नी ने एक बेटे के जन्म दिया. इस बात की जानकारी किंग कोहली ने सोशल मीडिया के माध्‍यम से दी थी. इसी के चलते वो भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज में शामिल नहीं हो सकें. 

IPL 2024: कोहली से विस्फोटक प्रदर्शन की उम्मीद

आईपीएल 2024 के आगामी सीजन में विराट कोहली के लिए खास होने वाला है. क्‍योंकि इस सीजन में फैंस को उनसे दमदार प्रदर्शन की उम्‍मीद लगाए हुए है. जबकि हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि विराट का आगामी टी20 विश्व कप के लिए टीम में सेलेक्शन उनके आईपीएल प्रदर्शन पर निर्भर करेगा. हालांकि, यह रिपोर्ट कितनी सच है यह कह पाना मुश्किल है.

इसे भी पढ़े:- Ayodhya: 495 साल बाद रामलला दरबार में खेलेंगे होली, सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी होगा आयोजन  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *