IND vs ENG: यशस्वी जायसवाल ने बनाया रिकॉर्ड, दोहरा शतक लगाने वाले बने तीसरे युवा भारतीय बल्‍लेबाज  

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले का आज दूसरा दिन है. पांच मैच की सीरीज में भारतीय टीम फिलहाल 0-1 से पिछड़ रही है. बता दें कि हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में भारत सीरीज में वापसी करने की कोशिश करेगा.

बता दें कि भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापत्तनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. दूसरे मैच में भारत ने शानदार शुरुआत की है. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. बता दें कि पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत का स्कोर 336/6 है.

IND vs ENG: यशस्वी जायसवाल का दोहरा शतक

भारतीय क्रिकेटर यशस्वी जायसवाल ने इस सीरीज में 277 गेंद में अपना दोहरा शतक पूरा कर लिया है. उन्होंने इस मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है. अब भारत की कोशिश 400 से ज्‍यादा स्‍कोर बनाने की होगी. यशस्वी अपने 179 रनों की पारी में 17 चौके और पांच छक्के लगा लागाए. बता दें कि यशस्वी जायसवाल टेस्‍ट सीरीज मे दोहरा शतक बनाने वाले तीसरे युवा भारतीय बल्‍लेबाज बन गए है.  

इसे भी पढ़े:- Mystery of Universe: ब्रह्मांड में उड़ता दिखा आकाशीय हिम देवदूत, नासा ने शेयर की अद्भुत तस्वीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *