Bray Wyatt: पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट का निधन, 36 वर्ष की आयु में हार्ट अटैक बनी मौत की वजह

Former wwe champion: वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) स्टार ब्रे वायट का 36 साल की आयु में गुरुवार को निधन हो गया। बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी मौत हुई है। जिसकी जानकारी डब्ल्यूडब्ल्यूई अधिकारी पॉल “ट्रिपल एच” लेवेस्क ने सोशल मीडिया के जरिए दी।

पॉल लेवेस्क ने एक्स पर लिखकर पोस्ट किया कि “अभी डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर माइक रोटुंडा का फोन आया, जिन्होंने हमें दुखद समाचार के बारे में बताया कि हमारे डब्ल्यूडब्ल्यूई परिवार के सदस्य, विंडहैम रोटुंडा, जिन्हें ब्रे के नाम से भी जाना जाता है। व्याट का आज अप्रत्याशित रूप से निधन हो गया। हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं और हम चाहते हैं कि इस समय हर कोई उनकी निजता का सम्मान करे।” आपको बता दें कि ब्रे व्याट डब्ल्यूडब्ल्यूई में तीन बार विश्व चैंपियन रहे, जिसमें एक बार डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप और दो बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप शामिल है। उन्होंने अगस्त 2018 से अप्रैल 2019 तक ब्रेक लिया और एक नए चरित्र, द फीन्ड के साथ वापस लौटे।

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ब्रे व्याट, जिनका असली नाम विंडहैम रोटुंडा था, वह 2009 से डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ जुड़े हुए थे। हालांकि, 2021 और 2022 में वह डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ नहीं थे। एक साल के लिए उन्हें रिहा कर दिया गया था और यह फैसला सभी को हैरान करने वाला था। रोटुंडा पिछले साल सितंबर में बहुत धूमधाम और रहस्यमय कहानी के साथ डब्ल्यूडब्ल्यूई में लौटे, जिसमें विगनेट्स भी शामिल थे, जिससे टेलीविजन रेटिंग को बढ़ावा देने में मदद मिली।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *