ZOOOK ने अपना नया पार्टी स्पीकर किया लॉन्च

टेक्नोलॉजी। घरेलू कंपनी ZOOOK ने बाजार में अपना नया पार्टी स्पीकर पेश किया है। इसका नाम ZOOOK Studio Switch है। ZOOOK Studio Switch एक कन्वर्टिबल 2 इन 1 मल्टीमीडिया साउंडबार है। ZOOOK Studio Switch का लुक काफी शानदार है। आप इसे अपने गेस्ट रूम या हॉल में सजा भी सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए ZOOOK Studio Switch में ब्लूटूथ दिया गया है। इसके साथ एलईडी लाइटिंग भी दी गई है।

ZOOOK Studio Switch स्पीकर का ऑडियो आउटपुट 70W का है। इसकी लॉन्चिंग कीमत 6,999 रुपये रखी गई है। जूक के इस स्पीकर की बिक्री फिलहाल ऑफलाइन स्टोर से हो रही है और जल्द ही इसे ऑनलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्पीकर को न्यू ईयर पार्टी को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है।

कंपनी के मुताबिक ZOOOK Studio Switch में पावरफुल वूफर दिया गया है जिसे लेकर हेवी बास का दावा किया गया है। इसे आप टीवी के अलावा मोबाइल और लैपटॉप के साथ भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें स्टीरियो साराउंड साउंड भी दिया गया है। इस 2.1 मल्टीमीडिया स्पीकर में कनेक्टिविटी के लिए USB, ब्लूटूथ और AUX का सपोर्ट है। साथ ही इसमें एफएम रेडियो इनबिल्ट है।

ZOOOK Studio Switch में 3 इंच के चार स्पीकर हैं और प्रत्येक में 6.5 इंच का सबवूफर भी है। इसमें 53x11mm और 90x17mm साइज का मैग्नेट है। स्पीकर का फ्रीक्वेंसी रेंज 20hz से 20khz है। जूक के इस स्पीकर में 32 जीबी तक के यूसएबी का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *