मानसून के दिनों में ट्राई करें रेनबो लुक…

फैशन। अधिकतर महिलाएं तैयार होते समय रंगों को लेकर कंफ्यूज हो जाती हैं या फिर उनपर क्या सूट करेगा इस सोच में पड़ जाती हैं। अगर आप को भी ऐसा लगता है तो जानिए, रेनबो लुक के बारे में, जिसे कटरीना-आलिया भी पसंद करती हैं।

खासकर बरसात के मौसम के लिए रेनबो लुक परफेक्ट लुक है। फैशन डिजाइनर भावना जिंदल का कहना है कि- कई रंग होने के बावजूद भी ये एक सोबर लुक है, बशर्ते उस ड्रेस को डिजाइन करने में रंगों को अच्छी तरह मिक्स एंड मैच किया गया हो।

आलिया की तरह हल्के फैब्रिक का करें इस्तेमाल:-

किसी ट्रिप या बीच पर जाने का कर रही हैं प्लान तो, आलिया भट्ट की तरह ब्लू, ऑरेंज, यलो और पिंक कलर की ड्रेस पहन सकती हैं। ऐसी ड्रेस या साड़ी चुन रही हैं तो कोशिश करें कि उसे हल्के मटेरियल, जैसे शिफॉन, जॉर्जेट में बनवाएं। हल्‍के फैब्रिक मानसून के लिए बेस्ट होते हैं। अगर आपको  चटक रंग नहीं पसंद तो हल्के रेनबो कलर्स पहन सकती हैं।

प्लेन टॉप के साथ करें पेयर:-  

अगर पार्टी में जा रही हैं तो कटरीना कैफ की तरह रेनबो स्कर्ट पहन सकती हैं। कटरीना ने इसे काले रंग के कोल्ड-शोल्डर टॉप के साथ पेयर किया था। आप चाहें तो ऐसी स्कर्ट को वाइट या मिलते-जुलते सिंगल कलर के डिजाइनर टॉप के साथ पहन सकती हैं।

प्लेन ड्रेस के साथ पहनें रेनबो ज्वेलरी:-

बरसात में महंगे कपड़ों पर पैसे खर्च नहीं करना चाहतीं तो प्लेन ड्रेस के साथ रेनबो ज्वेलरी पहनें। ये मिनटों में आपका लुक बदल देगी। बरसात में डिजाइनर्स ब्राइट कलर पहनने की सलाह देते हैं, ताकि भीगे मौसम में भी आप फ्रेश नजर आएं इसलिए अपने मानसून कलेक्शन में रेनबो ज्वेलरी को जरूर शामिल करें।

फैशन में हैं कलरफुल यूनिकॉर्न पैंट्स:-

आजकल कलरफुल यूनिकॉर्न पैंट्स फैशन में हैं। ये ज्यादातर कॉटन फैब्रिक से तैयार की जाती हैं। इनमें यूनिकॉर्न प्रिंट के साथ रेनबो कलर्स का इस्तेमाल किया जाता है। यूनिकॉर्न पैंट को आप अपनी पसंद के अनुसार मैचिंग या ब्राइट प्लेन कलर के टॉप के साथ पहन सकती हैं। ये पैंट्स हल्की और कम्फर्टेबल होती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *