फिल्‍म ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

मनोरंजन। बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्मों का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। पिछले काफी दिनों से अजय अपनी फिल्म ‘थैंक गॉड’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में अजय के साथ सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। आज ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जारी किए गए ट्रेलर में सिद्धार्थ और अजय सबको गुदगुदाने की कोशिश रहे हैं।

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘थैंक गॉड’ के तीन मिनट और नौ सेकेंड के इस ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन ने अपनी जुगल बंदी से दर्शकों को हंसाने की कोशिश की है। कॉमेडी के साथ-साथ इमोशंस का तड़का लगाते हुए निर्देशक इंद्र कुमार ने सबके चेहरों पर मुस्कान लगाने की जद्दोजहद की है, लेकिन इसमें वह ज्यादा सफल होते नजर नहीं आ रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म में जहां एक आम आदमी अयान का किरदार निभा रहे हैं, वहीं अजय देवगन इसमें चित्रगुप्त की भूमिका में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत अयान के ऑफिस जाने से होती है। वह रास्ते में ही कार एक्सीडेंट का शिकार हो जाता है। लेकिन उसकी मौत नहीं होती है, वह जीवन और मृत्यु के बीच में फंस जाता है।

वहां उसकी मुलाकात चित्रगुप्त से होती है, जो अपनी सभा में किसी राजा-महाराजा की तरह सिंहासन पर बैठा होता है। चित्रगुप्त को अपने पास पाकर अयान डर जाता है, लेकिन वह उसे बताता है कि उसकी मृत्यु नहीं हुई है। फिर चित्र गुप्त अयान को उसकी कमजोरियों, जैसे क्रोध, ईर्ष्या और वासना के बारे में याद दिलाता है। इसी दौरान अजय देवगन ने अपने डायलॉग्स और सिद्धार्थ ने अपने फेस एक्सप्रेशन्स से लोगों को खूब हंसाना चाहा, लेकिन दोनों की कॉमेडी फीकी सी लगी।

ट्रेलर में खुलासा हो गया है कि रकुल प्रीत सिंह इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी भूमिका में हैं, जो एक पुलिस ऑफिसर होती हैं। इसके साथ ही ट्रेलर में नोरा फतेही की झलक भी है। यह फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर होने वाली है। ‘थैंक गॉड’ इसी साल दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रकुल प्रीत सिंह की अजय देवगन के साथ यह तीसरी फिल्म होगी, जबकि सिद्धार्थ और अजय पहली बार किसी प्रोजेक्ट में साथ आए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *