इस हफ्ते टॉप 5 में आए ये टीवी सीरियल्स…

एंटरटेनमेंट। इस साल के 40वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट बार्क ने जारी कर दी है, जिसमें थोड़ा फेरबदल देखने को मिला है। बीते हफ्ते, टीआरपी के चार्ट में सिर्फ स्टार प्लस के सीरियल्स का राज था। जहां ‘अनुपमा’ पहले नंबर पर था, तो वहीं बाकी स्थान पर इसी चैनल के अलग-अलग सीरियल्स आए थे।

लेकिन इस हफ्ते टीआरपी की लिस्ट से एक सीरियल ने फिर से धांसू एंट्री की है, जिससे साफ है कि दर्शकों का मिजाज थोड़ा बदल रहा है। तो चलिए जानते हैं इस हफ्ते किन सितारों के टीवी शोज को मिली टीआरपी टॉप-5 लिस्ट में जगह…

अनुपमा:- हर हफ्ते की तरह इस बार भी पहले नंबर के टीवी सीरियल के नाम में कोई बदलाव नहीं हुआ। टीआरपी की लिस्ट में पहले नंबर पर ‘अनुपमा’ ने अपनी जगह बनाई है। यह हफ्ते लंबे समय से दर्शकों को अपने साथ बांधे हुए हैं। रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना और मदालसा शर्मा स्टारर ‘अनुपमा’ को दर्शकों को खूब सारे टर्न और ट्वीस्ट देखने को मिलते हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं।

गुम है किसी के प्यार में:- टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर ‘गुम है किसी के प्यार में’ में रहा है, जो बीते हफ्ते भी इसी स्थान पर था। इन दिनों सीरियल में सई और विराट की जिंदगी में दिलचस्प कहानी चल रही है। विनायक की वजह से सई और विराट करीब आ रहे हैं और पत्रलेखा इस वजह से परेशान है। इन तीनों की कहानी कहां जाएगी? यह तो दर्शकों को नहीं पता, लेकिन दर्शक सीरियल को प्यार खूब दे रहे हैं।

ये हैं चाहतें:- स्टार प्लस का सीरियल इस हफ्ते भी तीसरे नंबर पर रहा है। यह सीरियल बीते कई हफ्ते से इस स्थान पर बना हुआ है। शो में कई मजेदार ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं, जो दर्शकों को अपने साथ बांधे रखने के लिए ठीक है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है:- टीआरपी की लिस्ट में इस हफ्ते चौथे नंबर पर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल है, जो वर्षों से टीवी की दुनिया पर राज कर रहा है। सीरियल की कहानी में इन दिनों अभिमन्यू और अक्षरा के बीच टकरार दिखाया जा रहा है, हालांकि बीते एपिसोड में अक्षरा को चोट लग जाती है, जिसके बाद अभिमन्यू ही अक्षरा का ध्यान रखता है। 

कुमकुम भाग्य:- इस हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में ‘कुमकुम भाग्य’ ने भी अपनी जगह बनाई है। यह सीरियल इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर आया है। कुमकुम भाग्य आठ सालों से दर्शकों को का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *