जुलाई में OTT पर रिलीज होंगी ये फिल्‍में और सीरीज

मनोरंजन। वर्तमान में एक बड़ा वर्ग ओटीटी को ज्यादा तवज्जो देने लगा है। हर हफ्ते ओटीटी पर कुछ न कुछ नया रिलीज होता रहता है। ये हफ्ता भी दर्शकों के लिए खास रहने वाला है। तो आइए जानते हैं कि इस हफ्ते ओटीटी पर कौन-कौन सी फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही हैं।

रॉकेट्री:-
अभिनेता आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री को सिनेमाघरों में दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित ये फिल्म सिनेमाघरों में 1 जुलाई को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया गया है। अब ये फिल्म 26 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।

द बैटमैन:-
रॉबर्ट पैटिनसन स्टारर ‘द बैटमैन’ सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन करने के बाद जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। ‘द बैटमैन’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, ऐसे में मेकर्स ने इसे जल्द ही ओटीटी पर लाने का फैसला किया है। 27 जुलाई को ‘द बैटमैन’ प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। इस फिल्म को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में स्ट्रीम किया जाएगा।

रंगबाज:-
रंगबाज डर की राजनीति सीजन 3 वेब सीरीज का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था। ट्रेलर में अपराध, राजनीति, भ्रष्टाचार और रंगबाजी सबकुछ देखने को मिलेगा। सचिन पाठक द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ मिश्रा द्वारा लिखित, ‘रंगबाज़: डर की राजनीति’ 29 जुलाई को जी5 पर रिलीज होगी।

गुड लक जेरी:-
गुड लक जेरी 2018 में आई तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला का रीमेक है। ये फिल्म एक मासूम लड़की के जीवन पर आधारित है, जिसे ड्रग तस्करी के धंधे में घसीटा जाता है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। कॉमेडी, क्राइम और ड्रामा आधारित यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 जुलाई को रिलीज होगी।

777 चार्ली:-
फिल्म ‘777 चार्ली’ में इंसान और जानवर के रिश्ते की खूबसूरत कहानी को दर्शाया गया है। इस फिल्म को देखकर हर किसी का दिल भर आएगा। इस फिल्म को आम लोगों के साथ फिल्मी कलाकारों और राजनेताओं ने भी पसंद किया है। ये फिल्म 29 जुलाई को वूट पर रिलीज की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *