नए साल में ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रहे बड़े पर्दे के ये सितारे

मनोरंजन। साल 2022 में ओटीटी प्लेटफार्म पर हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज सितारों ने डेब्यू किया। माधुरी दीक्षित से लेकर अजय देवगन और सुनील शेट्टी जैसे सितारों ने अपने ओटीटी डेब्यू पर खूब वाहवाही भी बटोरी। अब आने वाले साल में कुछ और सितारे अपने ओटीटी डेब्यू की तैयारी में हैं।

काजोल (द गुड वाइफ):-  
रेणुका शहाणे निर्देशित फिल्म ‘त्रिभंगा’ के जरिये अपना ओटीटी डेब्यू कर चुकीं अभिनेत्री काजोल नए साल में अमेरिकी कोर्ट रूम ड्रामा सीरीज ‘द गुड वाइफ’ के हिंदी रीमेक के साथ साल 2023 में वेब सीरीज डेब्यू करने जा रही हैं। इस सीरीज का निर्देशन सुपर्ण वर्मा कर रहे हैं। इस सीरीज में काजोल के अलावा कुब्रा सैत, शीबा चड्ढा, आमिर अली नजर आएंगे। इस सीरीज में काजोल एक गृहणी की भूमिका निभा रही हैं जो अपने पति के जेल जाने पर अपने परिवार के समर्थन के लिए 13 साल बाद एक कानूनी फर्म में काम पर लौटती है। यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

अनन्या पांडे (कॉल मी बे):-
अनन्या पांडे का बड़े परदे पर करियर कुछ खास नहीं चल रहा है। लिहाजा अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ के जरिए वह भी ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। इस सीरीज का निर्माण करण जौहर की कंपनी ही कर रही है। अनन्या पांडे इस कहानी में एक अरबपति फैशन आइकॉन की भूमिका निभा रही हैं जिसे एक कथित घोटाले के बाद परिवार ने उसे अस्वीकार कर दिया है।

करीना कपूर खान (डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स):-
करीना कपूर ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ के जरिए ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। यह शो जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो के उपन्यास ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’  पर आधारित है। सुजॉय घोष निर्देशित इस सीरीज में करीना कपूर खान के अलावा विजय वर्मा और जयदीप अहलावत की प्रमुख भूमिकाएं है और यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

उर्मिला मातोंडकर (तिवारी):-
बीते जमाने की बिंदास बाला उर्मिला मातोंडकर वेब सीरीज तिवारी के जरिए ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। मां बेटी के भावनात्मक रिश्ते पर आधारित यह थ्रिलर सीरीज है। इस सीरीज की कहानी छोटे से शहर की पृष्ठभूमि पर आधारित हैं। इस सीरीज का निर्देशन सौरभ वर्मा कर रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा (दहाड़ ):-
सोनाक्षी सिन्हा भी रीमा कागती के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘दहाड़’ के जरिए ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू कर रही हैं। यह सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा ने पुलिस ऑफिसर अंजली भट्ट का किरदार निभा रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा के अलावा विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह की भी इस सीरीज में मुख्य भूमिकाएं हैं।

सारा अली खान (ऐ वतन मेरे वतन ):-
सारा अली खान अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘ऐ वतन मेरे वतन’ के जरिए ओटीटी पर डेब्यू कर रही हैं। इस सीरीज का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं। कन्नन अय्यर के निर्देशन में बन रही यह सीरीज 1942 के स्वतंत्रता आंदोलन पर आधारित है। इस सीरीज में सारा अली खान उन उषा मेहता की भूमिका निभा रही हैं जो स्वतंत्रता संग्राम के दौरान सीक्रेट रेडियो ऑपरेटर थीं। उन्होंने देश के स्वतंत्रता संग्राम में अहम भूमिका निभाई थी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा व शिल्पा शेट्टी (इंडियन पुलिस फोर्स):-  
सिद्धार्थ मल्होत्रा अब अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रहे हैं। आठ एपिसोड की इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी दोनों पुलिस की भूमिका में हैं। इस सीरीज का निर्देशन सुशांत प्रकाश ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *