नए साल में इन फिल्मों के बीच होगी जबरदस्त टक्कर

मनोरंजन। नया साल आ चुका है। नए साल के स्वागत के लिए आमजन से लेकर सेलिब्रिटी तक ने खास तैयारी की है। बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक इस साल दर्शकों को खास तोहफा देने वाली है। साल के पहले महीने यानी जनवरी में ही साउथ की धांसू फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिनमें एक से बढ़कर एक साउथ स्टार्स नजर आएंगे। बॉलीवुड भी इस मामले में पीछे नहीं है और अपनी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इनमें से 4-5 स्टार्स की फिल्‍में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ते हुए नजर आएंगी।

पठान- फाइटर:-
पठान के 1 दिन बाद ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर रिलीज होगी। 26 जनवरी 2023 को इसे रिलीज किया जाना है। खास बात यह है कि पठान और फाइटर एक ही डायरेक्टर की फिल्म हैं। दोनों को सिद्धार्थ आनंद ने बनाया है। ऐसे में पठान की रिलीज डेट अनाउंस होने के बाद कयास हैं कि फाइटर की रिलीज डेट आगे खिसकेगी, वरना दोनों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस नंबर्स को नुकसान हो सकता है।

पोन्नियन सेल्वन 2- रॉकी और रानी की प्रेम कहानी:-
हाल ही में डायरेक्टर मणि रत्नम की अपकमिंग फिल्म पोन्नियन सेल्वन-2  की रिलीज डेट सामने आई है। यह फिल्म 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी दिन करन जौहर  की मोस्ट अवेटेड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी रिलीज हो रही है। इसका मतलब है कि दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश देखने को मिलेगा। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में लीड रोल कर रहे रणवीर सिंह के सामने फिर चैलेंज खड़ा हो गया है। बता दें कि रणवीर के लिए साल 2022 अच्छा नहीं रहा और अब 2023 में उन्हें पीएस 2 जैसी फिल्म से टकराना पड़ेगा।

फिल्म वारिसु – थुनिवु :-
थलापति विजय की फिल्म वारिसु  को वामसी पेडिपल्ली ने डायरेक्टर किया है। 12 जनवरी को रिलीज हो रही ये फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर मूवी है। ये एक ऐसे युवा की कहानी है, जो अपनी फैमिली के बिजनेस एम्पायर का वारिस बनता है। फिल्म में विजय के साथ रश्मिका मंदाना, प्रकाश राज, संगीता लीड रोल में है। वहीं, अजित कुमार की फिल्म थुनिवु भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने आ रही है। ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अजित फिल्म में डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ मंजू वारियर खास रोल प्ले करती दिखेंगी। ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हो रही है।

आयशा – क्रांति :-
20 जनवरी को डायरेक्टर आमिर पल्लीकल की फिल्म आयशा रिलीज हो रही है। फिल्म में मंजू वारियर लीड रोल में है। उनके साथ राधिका, सजना और पूर्णिमा भी फिल्म में है। इस फिल्म में कुछ विदेशी स्टार्स भी नजर आएंगे। कन्नड़ एक्टर दर्शन की फिल्म क्रांति 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में रचिता राम और रविचंद्रन भी है। यह फिल्म भी एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो इंडियन एजुकेशन पर बेस्ड हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *