बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही ढेर हुई फिल्म ‘सर्कस’

मनोरंजन। शुक्रवार के दिन सिनेमाघरों में नई-नई फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए रिलीज होती हैं। पिछले दिनों बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई ‘अवतार 2’ की बेहतरीन शुरुआत के बाद दर्शक ऐसी ही फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ‘अवतार 2’ और ‘दृश्यम 2’ दोनों फिल्मों के अच्छे कलेक्शन के बाद लोगों में भी बढ़िया कंटेंट देखने की उम्मीद जगी है। ‘अवतार 2’ की बात करें तो यह फिल्म बढ़िया कलेक्शन करते हुए 200 करोड़ रुपये के आंकड़ें तक पहुंच गई है। इसके अलावा टिकट खिड़की पर अब भी ‘दृश्यम 2’ का कारोबार जारी है। वहीं कल सिनेमाघरों में रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ रिलीज हो चुकी है।

अवतार: द वे ऑफ वॉटर:-
जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार 2’  को रिलीज हुए आठ दिन हो गए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन कर रही है। पहले तीन दिन धुआंधार कमाई करने के बाद वीकडेज में ‘अवतार 2’ के कलेक्शन का ग्राफ गिर गया है। कलेक्शन की बात करें तो पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 193.6 करोड़ का कारोबार कर लिया है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को 13.25 करोड़ का कारोबार किया, जिसके बाद इस फिल्म की कुल कमाई 206.85 करोड़ रुपये हो गई है।

सर्कस:-
रणवीर सिंह ने वैसे तो इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी से अपनी एक अलग पहचान बनाई थी, लेकिन पिछले काफी समय से वह एक ही जैसे किरदारों में फंस कर रह गए हैं। आखिरी बार अभिनेता ‘जयेशभाई जोरदार’ लेकर आए थे, जो फ्लॉप रही थी। अब बीते दिन उनकी फैमिली एंटरटेनर फिल्म ‘सर्कस’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। लेकिन तब भी यह फिल्म पहले दिन दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने में नाकाम रही है। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से ‘सर्कस’ ने ओपनिंग डे पर महज सात करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

दृश्यम 2:-
अजय देवगन की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने पिछले महीने 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। रिलीज होने के बाद से ही यह फिल्म टिकट खिड़की पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही थी।  फिल्म के कलेक्शन के ग्राफ में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही थी। लेकिन ‘अवतार 2’ के रिलीज होने के बाद से अजय देवगन की फिल्म की कमाई लाखों में सिमट गई थी। पांचवां हफ्ते में फिल्म ने कुल 8.98 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं इसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 224.68 करोड़ रुपये हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *