फिल्‍म ‘चुप’ की बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी शुरुआत

मनोरंजन। दुलकर सलमान और सनी देओल की फिल्म “चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट” को क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं। साथ ही दर्शकों से भी साकारात्मक प्रक्रिया मिल रही है। फिल्म ने पहले ही अपनी लागत का 32 फीसदी हिस्सा कमा लिया है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर अच्छी खासी कमाई की है।

सामने आ रहे शुरुअती आंकड़ों के अनुसार, आर बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 2.60 से 3.20 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। अगर शुक्रवार को टिकट की कीमतों में कटौती नहीं की गई होती, तो फिल्म एक करोड़ का आंकड़ा भी पार करने के लिए संघर्ष करती। अब जब फिल्म ने दर्शकों को आकर्षित कर लिया है, तो यह सिनेमा उद्योग के लिए एक उदाहरण स्थापित कर सकती है। बता दें कि फिल्म 10 करोड़ रुपये के बजट में तैयार की गई है।

रिलीज से पहले ही दिन चुप ने अजय देवगन, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह को पछाड़ दिया था।  बुधवार शाम तक, फिल्म ने पूरे भारत में 63,000 टिकट बेचे थे और, अपनी रिलीज के दिन, फिल्म ने लगभग 4 लाख टिकट बेचे।

आर बाल्की द्वारा निर्देशित, चुप एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। सनी देओल और दुलकर सलमान के अलावा इस फिल्म में पूजा भट्ट, श्रेया धनवंतरी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। साथ ही फिल्म में अमिताभ बच्चन का कैमियो भी है। इसके जरिए निर्देशक आर बाल्कि ने सिनेमा के कालजयी फिल्मकार गुरुदत्त को ट्रिब्यूट दिया है। राकेश झुनझुनवाला, जयंतीलाल गड़ा, अनिल नायडू और गौरी शिंदे के निर्देशिन में बनी चुप, आठ हफ्ते बाद ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *