Tamil Nadu: तमिलनाडु में 400 किलो मादक पदार्थ बरामद,तीन म्यांमारी नागरिक समेत सात लोग गिरफ्तार

Tamil Nadu: तमिलनाडु के पुदुकोट्टई जिले में मिमिसल समुद्र तट के पास इराल पन्नई में त्रिची सेंट्रल इंटेलिजेंस डिवीजन के कस्टम अधिकारियों ने छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान उन्‍होंने चार सौ किलो से अधिक मादक पदार्थ जब्त किया. मार्केट में इसकी कीमत करीब 60 लाख रुपये बताई जा रही है.

बता दें कि श्रीलंका में मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर कस्‍टम अधिकारी तट के किनारे मछली पकड़ने वाले गावों की लगातार जांच कर रहे हैं. वहीं, इस मामले को लेकर वो सुल्तान नाम के व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं.

Tamil Nadu: बेहिसाब नकदी रखने का आरोप

वहीं, मिजोरम के लॉन्गतलाई जिले में तीन म्यांमार के नागरिक सहित कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन पर बेहिसाब नकदी रखने का आरोप है. इस घटना की जानकारी असम राइफल्स ने दी है. उन्‍होंने बताया कि एक खुफिया सूचना के आधार पर रविवार को आरडीएस बंगतलांग जंक्शन के पास एक पिकअप ट्रक में सवार सात लोगों को पकड़ा गया.

Tamil Nadu: 2.86 लाख रुपये की भारतीय मुद्रा बरामद

इसके अलावा, गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से कुल 2.86 लाख रुपये की भारतीय मुद्रा तथा 4.7 करोड़ म्यांमार क्यात जब्त किए गए. इसके साथ ही नकदी लाने-ले जाने में इस्तेमाल किए गए पिकअप ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है.

इसे भी पढ़े:- Oscars 2024: इस साल ऑस्‍कर में इन फिल्‍मों का रहा बोलबाला, जानिए किन फिल्‍मों और कलाकारों को मिला यह अवॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *