शाहिद कपूर की ‘फर्जी’ इस दिन होगी रिलीज…

मनोरंजन। अभिनेता शाहिद कपूर राज निदिमोरु और कृष्णा डीके के निर्देशन में बन रही ‘फर्जी’ से ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस सीरीज की कहानी को लेकर कोई भी अधिकारिक खुलासा नहीं किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद कपूर की ‘फर्जी’ अगले साल फरवरी में स्ट्रीम हो सकती है।

इस सीरीज को रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है और यह सीरीज साल 2023 की पहली तिमाही से पहले दर्शकों के बीच आने के लिए तैयार है। बता दें कि इससे पहले,‘फर्जी’ के लॉन्च पर शाहिद कपूर ने अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था, ‘हम फिल्मों में जो करते हैं, यह उससे कई ज्यादा अलग है। मैं थोड़ा नर्वस हूं, लेकिन उससे ज्यादा उत्साहित भी हूं। मैं शुरुआत से ही कुछ अलग और चुनौतीपूर्ण करना चाहता था। शाहिद बातचीत को जारी रखते हुए कहते हैं, ‘मेरे लिए यह कहानी और यह किरदार मेरी अब तक की हर फिल्म से मेल खाता है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर अभिनेत्री कृति सेनन के साथ दिनेश विजान प्रोडक्शन की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।  यह फिल्म रोबोट आधारित रोमांटिक कॉमेडी है, जो 2023 के अंत में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा शाहिद कपूर अली अब्बास जफर निर्देशित ‘ब्लडी डैडी’ भी लाइन अप में है, जो जल्द ही जियो के नए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *