‘शमशेरा’ में रणबीर का लुक आया सामने

मनोरंजन। फिल्म ‘शमशेरा’ साल 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त अभिनीत इस फिल्‍म का दर्शकों के बीच क्रेज देखते हुए मेकर्स ने हाल ही में इसका टीजर जारी किया था। अब इस फिल्म से रणबीर कपूर का लुक भी सामने आ गया है।

इस पोस्टर में रणबीर कपूर काफी खौफनाक नजर आ रहे हैं। हालांकि, आधिकारिक तौर पर फिल्म का पोस्टर जारी नहीं किया गया है। सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर रिलीज से पहले ही लीक हो गया है। दर्शकों को यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट के साथ टीजर भी जारी किया था। लगभग एक मिनट के मोनोक्रोमैटिक टीज़र में तीनों अभिनेताओं को हथियारों से घिरे एक मंद रोशनी वाले स्थान के केंद्र में बैठे हुए दिखाया गया था। इस टीजर संजय दत्त हिंदी में कहते हुई सुनाई देते हैं, ”ये कहानी उसी की है, जिसने कहा कि किसी की गुलामी अच्छी नहीं, न दूसरों की, न हमारे करीबी लोगों की.” वाणी कपूर आगे कहती हैं, “यह कहानी उसी की है जिसने अपने पिता की विरासत में आजादी का सपना देखा।”

फिर रणबीर कपूर की एक झलक देखने को मिलती है, जो कहते हैं, “लेकिन कोई भी आपको स्वतंत्रता नहीं देता है। आपको इसे जीतना होगा। करम से डकैत, धर्म से आज़ाद शमशेरा!” रिपोर्टों में दावा किया गया है कि यह स्वतंत्रता पूर्व, भारत के डकैतों की कहानी पर आधारित है। जो टीज़र देखने के बाद सच प्रतीत होता है।

करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म के रूप में वर्णित किया गया है, जिसमें जाहिर तौर पर रणबीर को बाप और बेटे दोनों के रूप में दोहरी भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। फिल्म में आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला और रोनित रॉय भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *